Sunday, 3 May 2020

सीधी: शहर के एक होनहार युवक नें खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जमोड़ी पुलिस जांच में जुटी।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश भी जहां कोरोना के कहर से चिंतित है, एवं लॉकडाउन में हैं, वहीं दूसरी ओर हमारा युवा अपनें साथ ही कुछ ऐसा कर ले रहा की जिससे पूरा सामज दुखी एवं चिंतित है। ऐसी ही एक अप्रिय घटना मध्यप्रदेश के सीधी में घटी। जहां शहर के ही एक होनहार युवक नें खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।



शहर के कमल फिलिंग स्टेशन के पास रहने वाले ग्राम शुकवारी निवासी अंशुमान सिंह चौहान पुत्र राज बहोरन सिंह चौहान (आर.बी. धर्मकांटा के संचालक) नें संदिग्ध परिस्थितियों में खुद की गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही शहर में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी जैसे ही जमोडी थाने को मिली, पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। 



जमोडी थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार नें बताया कि अंशुमान सिंह चौहान सीधी शहर से लगे ग्राम शुकवारी के निवासी आरबी सिंह के छोटे पुत्र हैं, जिनकी गोली लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से बंदूक बरामद हो गयी है। पुलिस हर पहलू को टटोलनें का प्रयास कर रही है।



घटना के बाद पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई है। लोगों के मन यह सवाल है की, युवक नें ऐसा क्यूं किया। सोशल मीडिया में युवक के दोस्त काफी भावुक पोस्ट कर दुख जता रहें हैं, साथ ही यह सवाल भी पूछ रहे की आखिर युवक नें इतना बड़ा कदम क्यूं उठाया।



बारहाल पुलिस ने लाश का पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजनें के बाद जांच पड़ताल में जुटी है।घटना के कारणों की जानकारी पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही सामने आनें का अनुमान है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...