Tuesday, 19 May 2020

सिंधिया एवं उनके समर्थकों को लेकर भाजपा में बढ़ रहा असंतोष, भाजपा नेता नें तुलसी सिलावट के साथ साथ सिंधिया पर भी बोला जमकर हमला।


इंदौर: मध्यप्रदेश में आनें वाले समय में 24 सीटों पर होनें वाले उपचुनाव को देखते हुये अब राजनीति तेज हो गयी है। कांग्रेस के लोग, सिंधिया एवं उनके समर्थकों को लगातार आड़े हाथों लेते हुए जमकर भड़ास निकाल रहें हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भाजपा नेता नें सिंधिया और उनकी टीम पर जमकर हमला बोला है। अब ऐसा दिखनें लगा है की सिंधिया एवं उनके समर्थकों की वजह से भाजपा में असंतोष फैलनें लगा है।

आगामी उपचुनावों के मद्देनजर, इंदौर जिले की सबसे प्रतिष्ठा वाली सांवेर विधानसभा सीट को लेकर भाजपा नेता प्रेमचंद गुड्डू ने, जल संसाधन मंत्री और सिंधिया के करीबी तुलसी सिलावट पर जमकर हमला बोला है। आज इंदौर में प्रेमचंद गुड्डू ने न केवल तुलसी सिलावट को सांवेर उपचुनाव में हराने का दावा किया। वही गुड्डू ने सिंधिया परिवार पर भी जमकर निशाना साधा।

प्रेमचंद गुड्डू ने आरोप लगाया कि किसानों के मुद्दों पर लगातार सरकारों को चिट्ठियां लिखने वाले सिंधिया आज किसानों से बात करने को तैयार नहीं है ना ही सिलावट किसानों की सुध ले रहे हैं। गुड्डू ने सिंधिया परिवार पर सीधे हमला बोलते हुए कहा स्वतंत्रता संग्राम में महारानी लक्ष्मी बाई को हराने में जिनका योगदान था वह सामंती खुद को जन हितेषी बताकर कांग्रेस को भी धोखा दे चुके हैं। ऐसा सिंधिया परिवार के अन्य लोगों ने अपने हितों को साधने के लिए लगातार किया है।

कांग्रेस को धोखा देने के बाद सिंधिया और सिलावट को सांवेर की जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि लोगो की सांवेर में लोगो की नाराजगी के चलते सिंधिया और तुलसी की हार सांवेर में तय है जिसके लिए कांग्रेस का कार्यकर्ता एकजुट होकर मैदान संभालने को तैयार है।

गौरतलब है की, प्रेमचंद गुड्डू फिलहाल भाजपा में है लेकिन पहले वो कांग्रेस में थे एवं कांग्रेस के टिकट पर सांसद भी रह चुकें हैं। लेकिन 2018 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान वो भाजपा में शामिल हो गये थे। अब यह देखना दिलचस्प होगा की, प्रेमचंद गुड्डू द्वारा सीधे तौर पर सिंधिया और तुलसी सिलावट पर हमला बोलनें को लेकर भाजपा क्या रुख अपनाती है। क्या? उनके खिलाफ निष्कासन की कार्यवाही होगी।

देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: शासकीय चिकित्सकों के प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक, आदेश जारी।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीधी द्वारा आदेश जारी कर जिलान्तर्गत क्षेत्र की समस्त शासकीय अस्पतालों में पदस्थ समस्त विशेषज्ञ/...