Saturday, 2 May 2020

सीधी: देशी तमंचे से फायर कर हत्या का प्रयास करनें वाला आरोपी गिरफ्तार, दो देशी तमंचे भी किये गये बरामद।


सीधी: एक तरफ जहां पुलिस एवं जिला प्रशासन कोरोना के संक्रमण को सीधी में पहुंचने से रोकनें के लिये दिन रात मेहनत कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर कुछ अपराधियों के हौसलें इस महामारी के समय भी बुलंद है। और ऐसे अपराधी इस संकट की घड़ी में भी संगीन अपराध करनें से नही चूक रहे। ऐसा ही एक मामला सीधी जिला मुख्यालय से लगे गांव मधुरी कोठार से सामनें आया है।



शनिवार की सुबह गांव के एक व्यक्ति ने जमीन के विवाद को लेकर एक दूसरे व्यक्ति के ऊपर देशी कट्टे से दो राउंड फायर कर हत्या का प्रयास किया। आरोपी के खिलाफ जमोड़ी थाना मे हत्या के प्रयास सहित आर्म एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर दिया गया है। साथ ही आरोपी के पास से दो कट्टे और गोली बरामद किया गया है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार, मधुरी कोठार निवासी एक व्यक्ति जिसका नाम अम्बू बताया जा रहा है का, अपने पड़ोसी और आदतन अपराधी अरूण कुमार मिश्रा से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर अरूण शनिवार की सुबह सांढे़ सात बजे के करीब देशी कट्टा लेकर अम्बू के घर पहुंचा,  और गाली गलौच करने लगा। जिसका अम्बू और उनके परिजन विरोध करनें लगे, आरोपी गुस्से में आकर फायरिंग करनें लगा। हला की अम्बू ने समझदारी दिखाते हुये जमीन में बैठ जानें की वजह से गोली उसके बगल से निकल गयी और कोई अप्रिय घटना नही घटी।



बाद में पीड़ित ने मामले की सूचना जमोड़ी थाने में दी। थाना प्रभारी सूचना पाते ही, घटना स्थल पहुचकर आरोपी को पकड़ने में सफल रहे। आरोपी की तलाशी के दौरान उसके पास से दो देशी तमंचे बरामद हुये। पुलिस नें आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज का लिया है।



जमोड़ी थाना प्रभारी अभिषेक सिंह नें क्या कहा?
थाना प्रभारी श्री सिंह नें कहा की - सुबह सुबह मधुरी में गोली चलने की सूचना मिली थी, आरोपी को पकड़कर उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही चलान न्यायालय मे पेश किया जायेगा।

1 comment:

Latest Post

जन्मदिन विशेष: जानिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

भोपाल/सीधी: मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह " राहुल" का आज जन्मदिन है। अज...