Thursday, 28 May 2020

शहडोल: कोरोना संकट के बीच मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग लड़की से रेप के बाद की गयी हत्या।


शहडोल: जहां एक तरफ देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है, वहीं दूसरी ओर समाज में कुछ ऐसे भी लोग घूम रहें जो बलात्कार जैसे जघन्य कृत्य करनें से भी बाज नहीं आ रहें। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से सामनें आया है। जहां एक नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या कर दी गयी।



प्राप्त जानकारी के अनुसार, रेप के बाद लड़की का गला दबाकर हत्या की कोशिश की गयी और फिर उसे मरा समझकर आरोपी  झाड़ियों में फेंक कर चला गया था।एक दिन बाद पुलिस को वो बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। बुरी तरह ज़ख्मी और गंभीर हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।



ये घटना जैतपुर के कुम्हारी गांव की है। मृतका 11 वीं कक्षा की छात्रा थी। परिवार का कहना है घटना वाले दिन वो मंदिर जाने के लिए घर से निकली थी। जब लड़की देर तक घर नहीं लौटी तब उसकी तलाश शुरू की गयी। परिवार ने पुलिस में सूचना दी और उसके बाद गांव के बाहर उसकी तलाश शुरू हुई। एक दिन बाद लड़की बुरी तरह ज़ख्मी हालत में झाड़ियों में बेहोश पड़ी मिली।



परिवार वाले और पुलिस फौरन उसे लेकर अस्पताल गए। डॉक्टरों ने लड़की को बचाने की हरसंभव कोशिश की लेकिन वो लगातार बेहोशी की हालत में रही और उसे बचाया नहीं जा सका। बेहोश होने के कारण लड़की के बयान नहीं लिया जा सका। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: शासकीय चिकित्सकों के प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक, आदेश जारी।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीधी द्वारा आदेश जारी कर जिलान्तर्गत क्षेत्र की समस्त शासकीय अस्पतालों में पदस्थ समस्त विशेषज्ञ/...