Sunday, 31 May 2020

शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच, इमरती देवी की केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर से मुलाकात।


भोपाल: मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों एवं आगामी उपचुनावों के मद्देनजर, सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी नें रविवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की है। इस मुलाकात से माना यह जा रहा है की, उपचुनाव की रणनीति एवं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा हुई है। इस बैठक में ग्वालियर ग्रामीण के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष मोहन सिंह भी मौजूद रहे।



दरअसल रविवार को सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय कृषि मंत्री और ग्वालियर चंबल के दिग्गज बीजेपी नेता नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की। मुलाकात के वक़्त उनके साथ ग्वालियर चम्बल के नेता मोहन सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान तीनों नेताओं में 24 सीटों पर उपचुनाव की तैयारियों तथा शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बात हुई। केंद्रीय मंत्री तोमर से मिलने के बाद इमरती देवी ने भाजपा नेता और राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकात की।



बता दें कि, शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार एवं उपचुनाव से पहले सभी सिंधिया समर्थकों ने दिल्ली में जमावड़ा लगा दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कई सिंधिया समर्थक नेताओं ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करने के साथ ग्वालियर चंबल के बीजेपी के बड़े नेताओं में शुमार नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की है। वहीँ इससे पहले सभी पूर्व मंत्री और विधायकों ने भोपाल पहुंचकर पार्टी अध्यक्ष वी डी शर्मा सहित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

प्रवीण पाठक का हमला, कहा- एक राजघराने ने ग्वालियर को पूरे विश्व में शर्मसार कर दिया।

MP उपचुनाव : मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उप चुनाव में गद्दारी और खुद्दारी का मुद्दा जोरों पर है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार भा...