Tuesday, 5 May 2020

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह "शेरा" के भाई के बाद अब बहू, भतीजा एवं पोते की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव।


बुरहानपुर: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। इसी बीच अब बुरहानपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। भाई के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद विधायक की बहू, भतीजा एवं पोते की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।



बता दें, कुछ दिन पहले शेरा के भाई के साथ 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। स्वास्थ्य विभाग ने आनन-फानन में कंटेन्मेंट क्षेत्र में लागातर जांच कर सर्वे शुरु कर दिया था। 116 लोगो के सैंपल जांच करने के लिये भेजे गए थे, जिनमे से रविवार को 57 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, इसमें विधायक शेरा का नाम भी शामिल था। 



वही सोमवार को 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद आज मंगलवार को जारी रिपोर्ट में विधायक की बहू, भतीजा, सवा साल का पोता भी संक्रमित पाए गए है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक साथ इतने लोगों के संक्रमित होने पर सवााल खड़े हो रहे है कि आखिर विधायक के परिवार के लोग इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित कैसे हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उनकी ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं।

गौरतलब है की, जिले में कोरोना पॉजिटिव का पहला केस मिलने के बाद सुरक्षा की दृष्टि से निर्दलीय विधायक ठा.सुरेंद्र सिंह शेरा भी होम क्वारेंटाइन हो गए थे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा विधायक निवास के बाहर क्वारंटाइन का बोर्ड लगाया गया था। जिसमे उनके 14 दिन के होम क्वारंटाइन का निर्देश थे। इसकी पुष्टि जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ. शकील खान ने भी की थी। हला की विधायक शेरा की कोरोना रिपोर्ट  निगेटिव आयी है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...