Saturday, 16 May 2020

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक का हुआ जमकर विरोध, सड़क का उद्घाटन करनें से भी रोका गया।


ग्वालियर: ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक जब से कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुये हैं एवं उनके वजह से मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिरी है, तब से ही कांग्रेस लगातार सिंधिया के साथ साथ उनके समर्थकों पर हमलावर है। कांग्रेस सिंधिया और उनके समर्थकों को घेरनें का कोई भी मौका नही छोड़ रही। शनिवार को ग्वालियर में इसका एक उदाहरण देखने को मिला जब सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक के एक कार्यक्रम का विरोध करने कांग्रेस जिला अध्यक्ष अपनी टीम के साथ पहुँच गए।

दरअसल ग्वालियर पूर्व विधानसभा के सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल 6 नम्बर चौराहे से अग्रसेन चौराहे तक नगर निगम द्वारा बनाई जाने वाली सड़क का आज उदघाटन करने वाले थे। लेकिन इस कार्यक्रम की जानकारी कांग्रेस को लग गई तो उसने इसका विरोध कर इसे रुकवा दिया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा को उद्घाटन कार्यक्रम की जानकारी जैसे ही मिली उन्होंने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से इसका विरोध दर्ज कराया और कहा कि लॉक डाउन के बीच पूर्व विधयक द्वारा उद्घाटन किया जाना कानून संगत नहीं है। यदि कमलनाथ जी की सरकार द्वारा स्वीकृत कराए गए कार्य का उद्घाटन किसी पूर्व और बिके हुए विधायक द्वारा कराया गया तो जिला कांग्रेस इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और काले झंडे दिखाएगी।

कांग्रेस का विरोध देखते हुए कलेक्टर ने नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन से इस संबंध में बात की जिसके बाद उद्घाटन कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया कांग्रेस सरकार द्वारा स्वीकृत कराए सड़क निर्माण कार्य को बिना उद्घाटन के ही शुरू करा दिया गया। कांग्रेस के जिला प्रवक्ता आनंद शर्मा ने बताया कि इस तरह कि किसी भी हरकत को कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी उन्होंने कहा कि आज हुए विरोध में सेंकड़ों कार्यकर्ता हाथ में काले झण्डे लिए मौजूद थी लेकिन प्रशासन के एक्शन के बाद इसे दिखाने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी कांग्रेस भाजपा के किसी भी गैर कानूनी काम का विरोध करेगी और जरूरत पड़ने पर काले झंडे दिखाएगी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...