Tuesday, 12 May 2020

भाजपा नेता हितेश वाजपेयी ने पुलिस पर लगाया गुंडागर्दी करने का आरोप, डीआईजी से भी किया सवाल।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। जिसकी रोक-थाम के लिये पूरे देश में लॉक डाउन है। लॉक डाउन को सफल बनाने में पुलिस प्रशासन का अहम रोल है। लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगते रहें है। अब ऐसा ही आरोप मध्यप्रदेश के एक बड़े भाजपा नेता नें भोपाल पुलिस पर लगाया है। अब यहां गौर करनें वाली बात यह है की, मध्यप्रदेश में भाजपा की ही सरकार है और आरोप लगानें वाले भी भाजपा नेता है।

क्या है मामला।
मध्यप्रदेश की राजधानी से भाजपा नेता ने अपने ही सरकार की पुलिसिंग को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। साथ ही बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी ने अब पुलिसकर्मियों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है।

दरअसल भाजपा नेता और मप्र राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हितेश वाजपेई ने डीआईजी को लिखते हुए अपने ही सरकार की पुलिसिंग ढाचें पर सवाल उठाये हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि भदभदा में स्थित उनकी डेयरी की गाड़ी को लगातार लठैत रोक रहे है। वहीँ नाराज़ BJP नेता ने लठैतों को “कर्मवीर” बताते हुए डीआईजी को ट्वीट कर सारी घटना बताई है। उन्होंने पुलिसिंग पर आरोप लगते हुए कहा है कि पुलिस के निजी गार्ड द्वारा लगातार उनकी डेयरी की गाडी को जबरन रोका जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कई बार खुद वे उन कर्मवीरों से बात करने गए लेकिन उन्होंने उनके बात करने के रवैये पर भी सवाल उठाये हैं। वहीँ उन्होंने डीआईजी से सवाल पूछते हुए कहा है कि क्या उन्हें इन कर्मवीरों की वजह से अपनी डेयरी को बंद कर देना चाहिए?

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...