Monday, 11 May 2020

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में कराया गया भर्ती।


नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें AIIMS में भर्ती कराया गया है। उन्हें कार्डियो थोरासिक वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। उन्हे रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद रात करीब 8 बजकर 45 मिनट पर दिल्ली स्थित एम्स के कार्डियो-थोरैसिक (हृदय और सीने से संबंधित) वार्ड में निगरानी में रखा गया है। मनमोहन सिंह अभी आईसीयू में हैं और दिल के डॉक्टर नीतीश नायक उन्हें देख रहे हैं। 87 वर्षीय पूर्व पीएम की एम्स में साल 2009 में बायपास सर्जरी हुई थी


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके जल्द स्वस्थ होनें की कामना की है।
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने, ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होनें की कामना करते हुये कहा- "पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे उन्हें शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें और दीर्घायु प्रदान करें"।


पूर्व सीएम कमलनाथ नें भी किया ट्वीट।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नें भी ट्वीट कर कहा- "देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के अस्वस्थ होने की अभी जानकारी मिली। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ"।

No comments:

Post a comment

Latest Post

किसान आंदोलन को हल्के में न ले केंद्र सरकार, कृषि संबंधी काले क़ानूनों के गंभीर दुष्परिणाम होंगे: अजय।

शिवराज सिंह केंद्र की हाँ में हाँ न मिलाकर प्रधानमंत्री को बताएं जमीनी हकीकत: अजय सिंह। भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि क...