Thursday, 21 May 2020

सीधी में कोरोना का कहर: नाशिक से लौटा एक व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा 6 तक पहुंचा।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य की करें तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। विंध्य क्षेत्र के सीधी जिले में अब एक और व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। अब सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 6 हो गया है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीधी जिले के एक और व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है, जिसके बाद सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 6 तक पहुंच गया है। हला की अभी तक इस संबंध में कोई भी मेडिकल बुलेटिन जारी नही किया गया है। बता दें, की कोरोना पॉजिटिव निकला व्यक्ति महाराष्ट्र के नाशिक में श्रमिक का काम करता था।



जानकारी के अनुसार सीधी जिले के एक व्यक्ति जो की नासिक से  वापस सीधी जिले के पहले कोरोना पेशेंट जो की कोल्हूडीह का था ,के साथ 54 लोगों के ग्रुप में सीधी पहुंचा था, कोरोना पॉजिटिव निकला है। वह फिलहाल  कुसमी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में था। बीती रात उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आनें के बाद मेडिकल टीम कुसमी पहुंचकर देर रात उसे जिला मुख्यालय में जिला चिकित्सालय कैंपस में स्थित आइसोलेशन वार्ड में लाकर आइसोलेट किया।



गौरतलब है की, सीधी में पहला कोरोना मरीज कोल्हूडीह में मिला था, उसके बाद तीन और व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी। जिसमें से फिर एक व्यक्ति ग्राम कोल्हूडीह, एक व्यक्ति बढ़ौना एवं एक व्यक्ति ददरी से था। उसके बाद एक व्यक्ति नेबूहा से था, जो की कोरोना पॉजिटिव निकला था। देर रात सीधी में एक और कोरोना पॉजिटिव मिलनें से अब यह आंकड़ा 6 हो गया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विकराल हुआ कोरोना, जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 207 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 118 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्य...