Tuesday, 19 May 2020

सीधी में कोरोना का कहर: फिर एक व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, 5 हुआ कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य की करें तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। विंध्य क्षेत्र के सीधी जिले में सोमवार देर रात एक और व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। अब अब सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 5 हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीधी जिले के एक और व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है, जिसके बाद सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 5 तक पहुंच गया है। हला की अभी तक इस संबंध में कोई भी मेडिकल बुलेटिन जारी नही किया गया है।जानकारी के अनुसार सीधी जिले के ग्राम नेबूहा निवासी प्रदीप वर्मा जिसकी उम्र 24 वर्ष है, कोरोना पॉजिटिव निकला है। सोमवार देर रात 8 सैंपल के रिजल्ट आयें, जिसमें 7 कोरोना निगेटिव एवं 1 सैंपल कोरोना पॉजिटिव निकला है।

यह व्यक्ति फिलहाल जीएनएम ट्रेनिंग सेंटर में क्वॉरेंटाइन था। कोरोना पॉजिटिव निकला प्रदीप वर्मा सीधी जिले के कोल्हूडीह में पाये गये पहले कोरोना पेशेंट वंश बहोर साकेत के साथ मुंबई से वापस लौटा था। यह मुंबई मे श्रमिक का काम करता था।

गौरतलब है की, सीधी में पहला कोरोना मरीज कोल्हूडीह में मिला था, उसके बाद तीन और व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी। जिसमें से फिर एक व्यक्ति ग्राम कोल्हूडीह, एक व्यक्ति बढ़ौना एवं एक व्यक्ति ददरी से था।

No comments:

Post a comment

Latest Post

कोरोना से बिगड़े हालात के लिए सीएम जिम्मेदार, उन्हें पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार नही: कमलेश्वर।

मानव अधिकार आयोग स्थिति का संज्ञान ले: कमलेश्वर पटेल। भोपाल: ऑक्सीजन की कमी, इंजेक्शन की कमी, टेस्टिंग की असफलता, अस्पताल में भर्ती में देर...