Saturday, 23 May 2020

सज्जन वर्मा नें कहा- सिंधिया के खून में दोगलापन, 400 करोड़ लेकर भाजपा में हुये शामिल ! भाजपा का पलटवार- चांद में दाग हो सकता है लेकिन सिंधिया की ईमानदारी में नही।


ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुये एवं उनकी वजह से मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिरी है, तब से ही कांग्रेस लगातार सिंधिया के ऊपर हमलावर है। कांग्रेस सिंधिया को घेरनें का कोई भी मौका नही छोड़ रही। अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा नें सिंधिया पर जमकर हमला बोला है। सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने के एवज में सिंधिया ने भी बीजेपी से 400 करोड़ रूपये लिए है। 



इसके साथ ही सज्जन वर्मा ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए विधायकों पर 35 करोड़ से लेकर 50 करोड़ रूपये लेने का आरोप लगाया है। सज्जन वर्मा ने सिंधिया को यहां तक कह दिया कि वे दोगले खून के हैं और उन्होंने यह कार्य करके एक बार फिर 1857 की क्रांति में लक्ष्मीबाई के साथ हुई गद्दारी के सिंधिया परिवार के इतिहास को ही दोहराया है। सज्जन वर्मा ने यह भी कहा कि आने वाले उप चुनाव में जनता कांग्रेस के साथ किए गए इस विश्वासघात का बदला लेगी और सिंधिया समर्थकों की करारी हार होगी।



हला की ये पहला मौका नहीं है जब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया पर इस तरह का हमला बोला हो। वो कई बार सिंधिया का इसी तरह घेराव कर चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होनें सिंधिया पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाते हुये उनके खून को भी दोगला बता दिया, जिसके बाद प्रदेश की सियासत गर्म हो गयी है।



सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान के बाद प्रदेश में गर्मागर्मी का माहौल बना हुआ हैं। इसी बीच सिंधिया समर्थक भाजपा नेता मनोज पाल सिंह यादव ने उनके इस बयान पर जोरदार पलटवार किया। मनोज पाल सिंह यादव ने आरोप लगाने वाले सज्जन वर्मा को कहा की, उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। उनके पीडब्ल्यूडी मंत्री रहते हुए उनके कार्यकाल में एक चपरासी का ट्रांसफर भी बिना पैसे के लेनदेन के नहीं हुआ और अभी हाल ही में जब घोटाले खुलेंगे तो करोड़ों के टेंडर में हुए भ्रष्टाचार के मामले भी सामने आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि एक बार चांद में दाग हो सकता है लेकिन सिंधिया की ईमानदारी पर किसी को शक नहीं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: शासकीय चिकित्सकों के प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक, आदेश जारी।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीधी द्वारा आदेश जारी कर जिलान्तर्गत क्षेत्र की समस्त शासकीय अस्पतालों में पदस्थ समस्त विशेषज्ञ/...