Monday, 25 May 2020

रीवा: फिर दो व्यक्तियों की रिपोर्ट आयी कोरोना पॉजिटिव, कोरोना मरीजों का आंकड़ा 31 तक पहुंचा।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संकट जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र की करें तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। इसी बीच विंध्य के रीवा से फिर दो व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को रीवा में 2 नए कोरोना केस मिले, दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ये दोनों मरीज पटना और हिनौता के मरीजो के सम्पर्क में रहने वाले बताये जा रहे है। रीवा में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 31 हो गई है।

रीव से एक राहत भरी खबर ये है की, यहां फिर से कोरोना की टेस्टिंग चालू हो गयी है। जिससे अब कोरोना टेस्टिंग के लिये जबलपुर पर निर्भर नही रहना पड़ेगा, साथ ही जांच रिपोर्ट भी जल्दी आयेगी। अब देखना यह होगा की रीवा में बढ़ रहे कोरोना को प्रशासन किस तरह रोकने में सक्षम होता है

गौरतलब है की, जब से प्रवासी मजदूरों की वापसी विंध्य क्षेत्र में होना चालू हुई है, तब से कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। ऐसे में प्रशासन के साथ साथ आमजन को भी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन इमानदारी से करते हुये कोरोना से सतर्क रहना होगा। लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करके ही कोरोना को दूर रहा जा सकता है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: शासकीय चिकित्सकों के प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक, आदेश जारी।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीधी द्वारा आदेश जारी कर जिलान्तर्गत क्षेत्र की समस्त शासकीय अस्पतालों में पदस्थ समस्त विशेषज्ञ/...