Thursday, 14 May 2020

सीधी में कोरोना का कहर: 3 और व्यक्ति निकले कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4 तक पहुंचा।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य की करें तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। कल रीवा में एक साथ 4 लोंगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आनें के बाद, आज सीधी में तीन लोंगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आनें की खबर है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीधी जिले के तीन और व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है, जिसके बाद सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 4 तक पहुंच गया है।खबरों की मानें तो सीधी कलेक्टर रवींद्र चौधरी द्वारा यह जानकारी दी गयी है। हला की अभी तक इस संबंध में कोई भी मेडिकल बुलेटिन जारी नही किया गया है। जानकारी के अनुसार ग्राम कोल्हूडीह, बढ़ौना एवं ददरी से एक एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं । ये तीनों व्यक्ति महाराष्ट्र के मुंबई से अपनें अपनें गावों को वापस आये थे।  

गौरतलब है की, सीधी जिले के ग्राम कोल्हूडीह के निवासी श्री वंशबहोर साकेत पहले ही कोरोना पॉज़िटिव पाए जा चुकें हैं। श्री साकेत 8 मई को मुंबई से सीधी वापस आए थे और सीधे ही अपने घर चले गए थे। ग्राम वासियों की सूचना के आधार पर मोबाइल मेडिकल यूनिट के द्वारा तत्काल 9 मई उनके घर पर पहुँचकर जाँच की गयी थी।




कोरोना संदिग्ध होने के कारण उन्हें संस्थागत क्वारेंटाईन करते हुए उनकी कोविड-19 की सैंपलिंग की गई, 11 मई को प्राप्त जाँच रिपोर्ट के आधार पर वे कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टि होते ही उन्हें उसी रात में ही क्वॉरंटीन केंद्र से नर्सिंग प्रशिक्षण केंद्र के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा चुका है। मरीज़ का स्वास्थ्य अभी सामान्य है।

सीधी CHRONICLE आप सभी से अनुरोध करता है, घैर्य बनाये रखें एवं संयम से काम लेते हुये प्रशासन का सहयोग करें। आज मिले तीनों नये कोरोना संक्रमितों के बारे में अभी तक मेडिकल बुलेटिन जारी नही किया गया है। जैसे ही मेडिकल बुलेटिन या कोई और ऑफिशिअल जानकारी आयेगी हम तक पहुंचायेंगे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: "वायरल ऑडियो" को लेकर प्रदेश कांग्रेस सचिव नें, भाजपा जिलाध्यक्ष से मांगा इस्तीफा।

सीधी: सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल ऑडियो में भाज...