Sunday, 31 May 2020

सीधी: कंटेनमेंट एरिया कोल्हूडीह में फिर मिले 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा 15 तक पहुंचा।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य की करें तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। विंध्य क्षेत्र के सीधी जिले में अब एक साथ 3 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। अब सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 15 हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीधी जिले में अभी अभी एक साथ 3 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। जिसके बाद सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 15 तक पहुंच गया है। लेकिन अभी तक मेडिकल बुलेटिन जारी नही किया गया है।

बता दें की, कोरोना पॉजिटिव निकले 3 व्यक्ति पहले से कंटेनमेंट एरिया घोसित किये गये कोल्हूडीह के हैं। इन तीन पॉजिटिव में से 2 व्यक्ति एक ही परिवार के हैं, इस परिवार में पहले से भी कुछ व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। जबकि एक व्यक्ति पहले चुरहट में क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहकर हाल ही में वहां से अपना 17 दिनों का कोर्स पूरा कर वापस गांव भेजा गया था।

हला की 4 व्यक्ति कोरोना की जंग जीतकर डिस्चार्ज भी हो चुकें हैं। जिसके अब सीधी में कोरोना ऐक्टिव मरीजों की संख्या 11 रह गयी है।

(सीधी में एक साथ 3 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है, यह खबर सीधी के वरिष्ठ पत्रकार आर.बी सिंह के माध्यम से आयी है।)

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विस्फोटक हुआ कोरोना: एक साथ मिले 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज।

जिले में मिले 28 नए कोरोना संक्रमित। कुल संक्रमित 164 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 75 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्यप...