Thursday, 21 May 2020

रीवा में कोरोना का कहर: एक और व्यक्ति की रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव, 26 तक पहुंचा आंकड़ा।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश मे विंध्य क्षेत्र की करें तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलना शुरू हो गया है। जबसे से प्रवासी मजदूर जो अन्य राज्यों में फंसे हुये थे, की वापसी विंध्य में होना चालू हुई है तबसे कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। अब समूचे विंध्य के लिए हालात बेहद चिंताजनक हो रहें हैं।

अगर बात विंध्य क्षेत्र के रीवा जिले की करें तो यहां अब एक नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही रीवा जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 26 पहुँच गया है।

क्या है मामला।
रीवा में बुधवार की शाम एक कोरोना मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना है। मनगवां निवासी मरीज 15 मई को मुंबई से रीवा लौटा था। इसी दौरान लक्षण मिलने के कारण उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बुधवार को एक मरीज मिलने के साथ रीवा में संक्रामतों की संख्या 26 पहुँच गई है, जिसमें 1 मरीज स्वस्थ भी हो चुका है। इसके पहले रीवा में मंगलवार की रात 10 मरीज मिले थें।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विस्फोटक हुआ कोरोना: एक साथ मिले 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज।

जिले में मिले 28 नए कोरोना संक्रमित। कुल संक्रमित 164 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 75 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्यप...