Sunday, 31 May 2020

रीवा: राजकुमारी मोहेना के ससुर व उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महराज एवं उनकी सास अमृता रावत की रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव।


रीवा: देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। इसी बीच खबर है की, रीवा राजकुमारी मोहेना कुमारी सिंह के ससुराल पक्ष में 22 लोंगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। कोरोना पॉजिटिव 22 लोंगों में राजकुमारी मोहना के ससुर व उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी शामिल हैं।



इससे पहले शनिवार को रीवा राजकुमारी मोहेना की सास एवं उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी। उसके बाद लिये गये सैंपलों में, रविवार को मिली रिपोर्ट में सतपाल महाराज, उनके दो बेटे और बहुएं भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, कर्मचारियों के सैंपल में 17 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं, जबकि बारह की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।



कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब कैबिनेट के साथ ही कई अधिकारियों को भी क्‍वारंटाइन किए जाने की संभावना है। कैबिनेट मंत्री महाराज 29 मई को कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। सरकार के प्रवक्‍ता और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि अब स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की जो भी गाइडलाइन होगी, मंत्री और अधिकारी उसका अनुपालन करेंगे।



बता दें की,  देहरादून की अहूजा पैथोलॉजी में शनिवार को रीवा राजकुमारी मोहेना कुमारी की सास अमृता रावत की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी। जिन्हें आइसोलेट किया गया था। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के विशेष कर्याधिकारी अभिषेक शर्मा नें इस बात की पुष्टि की थी। उन्होनें बताया था की, अमृता रावत की दो तीन दिन से तबियत खराब थी। जिसके बाद देहरादून की एक निजी लैब में उनकी कोरोना जांच हुई थी, जो पॉजिटिव पायी गयी थी।


No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...