Tuesday, 19 May 2020

रीवा में कोरोना का विस्फोट: एक दिन में मिले 10 पॉजिटिव केस, प्रशासन नें बुलाई आपात बैठक।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र की करें तो यहां भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। आज विंध्य के सिंगरौली जिले में भी कोरोना का पहला मिला था। इसी बीच खबर आ रही है की रीवा में कोरोना का विस्फोट हुआ है, और एक ही दिन में कोरोना के 10 संक्रमित मरीज मिलें हैं।



क्या है मामला।
रीवा जिले में एक ही दिन में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें हैं। जैसे ही 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, जिला प्रशासन सख्ते में आ गया है और आपात बैठक बुलाई है। 



प्राप्त जानकारी के अनुसार आज मंगलवार 19 मई को रीवा जिले में 10 पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है। ये सभी मरीज प्रवासी मज़दूर बताए जा रहें हैं। जिसमें 5 रीवा के सेमरिया, 1 गोविंदगढ़, रीवा से 1, 2 उत्तर प्रदेश एवं एक अन्य, फिलहाल प्रशासन की आपात बैठक जारी है एवं स्वास्थ्य अमला सभी को क्वारंटाइन करने और संपर्क में आएं लोगों की खोज में जुट गया है। 



रीवा में 10 नए मरीज मिलने के बाद संक्रमितों का कुल आंकड़ा 25 पहुँच गया है। अब देखना यह होगा की प्रशासन क्या कदम उठाता है, क्योकी अब रीवा सहित पूरे विंध्य में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

खाली कुर्सियां देख भाजपा नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, जताई नाराजगी।

MP उपचुनाव:  मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए नेता पूरे जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं। भारतीय जनता पार्ट...