Sunday, 12 April 2020

Viral Audio: सिंधिया समर्थक कांग्रेस से बगावत कर चुके पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ नें, पुलिस अधिकारी से की जमकर तू-तू मैं-मैं।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना के संकट से निपटनें के लिये 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित है। पुलिस-प्रशासन दिन रात एक करके लॉकडाउन को सफल बनाने एवं कोरोना के संकट को रोकनें के लिये प्रयासरत है। लेकिन इन सब के बीच, कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पर हमले जैसे घटिया एवं निंदनीय कृत्य भी किये जा रहे हैं। ऐसा ही एक नया मामला सामनें आया है, जिसमें प्रदेश के एक जनप्रतिनिधि द्वारा एक पुलिस अधिकारी से फोन पर तू-तू मैं-मैं की जा रही है।



कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे और बगावत करके सिंधिया के साथ में विधायक पद छोड़ने वाले पोहरी के पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ (जो की अब भाजपा की सदस्यता ले चुकें हैं), की एसडीओपी राकेश व्यास के साथ जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। दरअसल शनिवार को गांव में बिना कागज बाइक चला रहे दो युवकों को एसडीओपी ने थाने में बिठा लिया था । इनमें से एक ने पूर्व विधायक के पुत्र जितेंद्र को फोन लगाया जो थाने पहुंच गया और एसडीओपी को दोनों लड़कों को तुरंत छोड़ने के लिए कहने लगा। इस पर एसडीओपी ने कहा कि मैं जल्द छोड़ दूंगा लेकिन लड़के का इस पर एसडीओपी से विवाद हो गया।



मामले की जानकारी जब पूर्व विधायक को लगी तो उन्होंने एसडीओपी को फोन लगाया और जमकर चमकाने लगे। उन्होंने एसडीओपी से कहा कि तुम लड़के को चांटा मारने की कैसे कह रहे थे ।इस पर एसडीओपी ने इससे इन्कार किया और कहा कि लड़का मुझे आंखें दिखा रहा था। वाद-विवाद करीब 5 मिनट तक चलता रहा ।



लेकिन एसडीओपी द्वारा बिना रजिस्ट्रेशन और कागज की गाड़ी को छोड़ दिया गया, लोंगों के मन में इस पर सवाल जरुर है। अब सवाल यह भी है की, पुलिस आखिर ऐसे मसलों का हल कैसे करे जिसमे जिम्मेदार जनप्रतिनिधि गलत कामों को सपोर्ट करनें के लिये पुलिस पर दवाब बनानें का प्रयास करतें है।



सुनें वायरल ओडियो, नेता जी नें SDOP से कैसे तू-तू मैं-मैं की 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...