Monday, 6 April 2020

VIDEO: उत्तरप्रदेश, कोरोना वायरस को भगाने के लिए भाजपा महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने की हवाई फायरिंग।


देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुये पूरे भारत में 21 दिन यानी 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन घोषित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताली और थाली के बाद देशवासियों से बीते रविवार को लाइट बंद करने का आह्वान किया था। उन्होंने कहा था,'' हम पांच अप्रैल रविवार को रात 9 बजे अपने घरों की लाइट बंद कर के नौ मिनट तक मोमबत्ती या मोबाइल की लाइट जलाए। दुनिया को प्रकाश की ओर जाना है। ऐसा करने से एहसास होगा कि हम अकेले नहीं हैं।" जिसे देखते हुये पूरे देश नें शिद्दत के साथ प्रधानमंत्री के आह्वान का पालन किया। 



लेकिन उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में बीजेपी महिला की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने शर्मनाक  हरकत करते हुये कल रात 9 बजे 9 मिनट को गोली चलाकर मनाया, पीएम मोदी ने रात 9 बजे दीया जलाने को कहा था, लेकिन मंजू तिवारी ने इस मौके पर गोलियां चलायीं।



कोरोना वायरस के खिलाफ जहां पूरा देश एकजुट है और इस महामारी के खिलाफ सोशल डिस्टेसिंग के जरिए जंग लड़ रहा है। महामारी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार पांच अप्रैल को रात 9 बजे देशभर में लाइट बंद कर मोमबत्ती या टॉर्च और दीए के जरिए एकजुटता दिखाई गई। लेकिन इस दौरान यूपी के बलरामपुर की बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष नें शर्मनाक हरकत की, एवं बंदूक से कई गोलिया हवा में चलाई।



दीप जलाने के बाद महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोनावायरस को भगाने के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग कर रही थीं । अब बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी के फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है।



जब एक निजी टीवी चैनल नें मंजू तिवारी से बात की, उन्होनें स्वीकार किया की उनसे गलती हुई है। उन्होनें कहा की चारों तरफ दिये जल रहे थे, दिवाली जैसा माहौल था जिसकी वजह से उन्होनें फायरिंग कर दी। उन्होनें अपनी इस गलती के माफ़ी मांगी है।

देखें वीडियो👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...