Wednesday, 29 April 2020

VIDEO: इरफ़ान खान के निधन पर उनके साथी अभिनेता अरुणोदय सिंह नें जताया दुख, कहा- मेरा सौभाग्य की मुझे उनके साथ काम करनें का मिला मौका।


मुंबई: अभिनेता इरफ़ान खान का मुंबई के एक अस्पताल में बुधवार यानी आज निधन हो गया। वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं। इरफ़ान खान के निधन पर उनके साथी अभिनेता अरुणोदय सिंह नें गहरा दुख व्यक्त किया है।

क्या कहा? अरुणोदय सिंह नें।
अरुणोदय सिंह नें इरफ़ान खान को याद करते हुये कहा की, यह मेरा सौभाग्य है की मुझे उनके साथ एक नही दो दो फिल्मों में काम करनें का मौका मिला। गौरतलब है की, अरुणोदय सिंह नें अपनें शुरुआती दौर में "ये साली जिन्दगी" जैसी सुपरहिट फिल्म में इरफ़ान खान के साथ काम किया था। बाद में उन्होनें इरफ़ान खान के साथ दुबारा "ब्लैकमेल" फिल्म में काम किया था। अरुणोदय सिंह नें आगे बोलते हुये कहा की, इरफ़ान खान एक बेहतरीन अभिनेता थे। उन्होनें भारतीय सिनेमा को एक नया आयाम दिया है। साथ ही अरुणोदय सिंह नें एक मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा को को श्रद्धांजलि दी।



गौरतलब है की, खान को मलाशय संक्रमण के कारण मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनके निधन के संबंध में जारी बयान में कहा गया है, 'यह काफी दुखद है कि आज हमें उनके निधन की खबर बतानी पड़ रही है। इरफान एक मजबूत इंसान थे, जिन्होंने अंत तक लड़ाई लड़ी और अपने संपर्क में आने वाले हर शख्स को प्रेरित किया। 2018 में एक दुर्लभ किस्म का कैंसर होने के बाद उन्होंने उससे लड़ाई लड़ी और जीवन के हर मोर्चे पर उन्होंने संघर्ष किया।'

देखें वीडियो, अरुणोदय सिंह नें क्या कहा👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...