Saturday, 25 April 2020

VIDEO: MP के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा नें "प्लाजमा थेरेपी" को कहा "प्लाजा थेरेपी", हो रहें जमकर ट्रोल।



भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में देश के कुछ राज्यों में "प्लाजमा थेरेपी" का इस्तेमाल कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिये किया जा रहा है। जिसके परिणाम भी सकारात्मक आयें हैं।



जिसे देखते हुये मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा नें भी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से "प्लाजमा थेरेपी" का इस्तेमाल मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीजों पर करनें के संबंध में चर्चा की थी। जिसकी अनुमति भी मिल गयी है। अब मध्य प्रदेश में अब प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना का इलाज हो सकेगा।



साथ ही डॉक्टर मिश्रा द्वारा केंद्र से जांच के लिये ऑटो किट भी मांगी गई है। स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना से हो रही मृत्यु दर में गिरावट आई है। ये दर 10 प्रतिशत से 4.8 तक जा पहुंची है और प्रदेश में लगातार मामले कम हो रहे हैं। इसी के साथ उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से कोरोना से लड़ने को तैयार है।

लेकिन इसी बीच डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा का केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए "प्लाजमा थेरेपी" के संबंध में बात करते हुये एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें डॉक्टर मिश्रा "प्लाजमा थेरेपी" को "प्लाजा थेरेपी" कहते हुये दिख रहें है। जिसकी वजह से डॉक्टर मिश्रा सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किये जा रहें है।

देखें वीडियो, डॉक्टर मिश्रा नें क्या कहा 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

दंतेवाड़ा में हुए IED ब्लास्ट में रीवा का लाल शहीद, अजय सिंह ने जताया दुख।

रीवा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में गुरुवार की दोपहर हुए IED ब्लास्ट में रीवा के एक जवान की शहादत की खबर है। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प...