Thursday, 16 April 2020

कोरोना से प्रदेश को संभालनें में सीएम शिवराज सिंह की क्षमता संदिग्ध, केंद्र सरकार MP के लिये बनाये विशेष रणनीति: जीतू पटवारी।


इंदौर: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के हालात बिगड़ते जा रहें है। यहां संक्रमण दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। 

जिसको लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुये कहा है की,  प्रदेश के सीएम कोरोना से प्रदेश को संभालने के लिए सक्षम प्रतीत नहीं हो रहे है, उनकी क्षमता अब संदिग्ध है। उन्होंने केंद्र सरकार से मध्य प्रदेश के लिए विशेष रणनीति बनाने की मांग की है।

पूर्व मंत्री पटवारी ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर इंदौर की स्थिति पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा हेल्थ बुलेटिन स्वास्थ विभाग ने जारी किया है जिसमे 400 से अधिक सैंपल भेजे गए थे जिसमे 200 ऊपर संपेल पॉजिटिव आये हैं, यह लॉक डाउन के 25 वें दिन हुआ, यह एक गंभीर समस्या है। उन्होंने कहा क्या हम टेस्टिंग सही नहीं कर पा रहे, या लॉक डाउन के नियम का सही तरह से पालन नहीं करा पा रहे, या क्या हम बीमारी के तीसरे स्टेज पर पहुँच गए हैं, जो बिना लक्षण के पॉजिटिव निकल रहे हैं क्या पूरे समाज में यह बीमारी फैल रही है। यह स्थिति रेड जोन के गंभीर स्टेज पर है।

जीतू पटवारी ने कहा हम बार बार आग्रह कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री इंदौर को हेड क्वार्टर बनाएं, लेकिन पता नहीं वो ऐसा क्यों नहीं कर रहे। पटवारी ने कहा इंदौर की 40 लाख जनता को मुख्यमंत्री के भरोसे मौत के मुँह में नहीं डाल सकते। पटवारी ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा इंदौर की स्थिति को केंद्र सरकार हेंडल करें। इस परिस्थिति में प्रदेश का मुख्यमंत्री सक्षम नहीं है, देश की सरकार इस पर ध्यान दे।


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...