Tuesday, 14 April 2020

MP में "कोरोना का कहर" जारी : संक्रमितों की संख्या हुई 657, अब तक 47 लोगों की मौत।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। मध्यप्रदेश में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसे देखते हुये आज एक बार देश के प्रधानमंत्री नें लॉकडाउन को 3 मई तक बढानें की घोषणा की है। अब देखना होगा की आनें वाले दिनों में कोरोना के संक्रमण में कितनी कमी आती है।



फिलहाल तो मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार को इंदौर में 56 पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि 3 मरीजों की मौत भी हुई है। इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 362 हो गई है। जबकि यहां अभी तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, मध्यप्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 657 हो गया है। जबकि 47 लोगों की मौत हो चुकी है।



मध्यप्रदेश में सोमवार को 75 नये संक्रमित मिले।
सोमवार को मध्यप्रदेश में 75 संक्रमित मिले। वहीं, एख दिन में इंदौर में 56 मरीज पहली बार सोमवार को मिले हैं। रविवार को मध्यप्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 582 था वहीं, अब बढ़कर 657 हो गया है। सोमवार को मिले पॉजिटिव केस उज्जैन में 7, रायसेन में 3, देवास में 3, श्योपुर, उमारिया, मंदसौर में 1-1 संक्रमित मिला है। वहीं, जबलपुर में एक 9 वर्षीय बच्चे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।



भोपाल, मौत का आंकड़ा 4 तक पहुंचा।
भोपाल में सोमवार को कोरोना संक्रमण के कारण एक और मौत हो गई। 50 वर्षीय मृतक राजकुमार यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह टीबी के भी मरीज थे। उनकी मौत 11 अप्रैल को हो गई थी, इसके बाद उनका सैंपल लिया गया, जिसकी सोमवार को रिपोर्ट आई और वह संक्रमित पाए गए थे।



भोपाल में अब तक 4 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है। इसके पहले भी दो मृतकों की कोरोना की रिपोर्ट तीन दिन बाद आई और उसमें वह पॉजिटिव पाए गए गए थे। राजधानी भोपाल में भी संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। भोपाल में संक्रमितों की आंकड़ा 144 हो गया है जबकि 4 लोगों की मौत हुई है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...