Monday, 6 April 2020

MP के पूर्व सीएम कमलनाथ नें सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिख, सरकार द्वारा अधिकारी कर्मचारियों को दिए गए 5% महंगाई भत्ते को स्थगित करने का किया विरोध।


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर, उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा अधिकारी कर्मचारियों को दिए गए 5% महंगाई भत्ते को स्थगित करने का विरोध किया है।



पूर्व सीएम नें लिखा है कि,  मेरी सरकार द्वारा 16 मार्च 2020 को छठवें और सातवें वेतनमान के रूप में 164% और 17% महंगाई भत्ता स्वीकृत किया गया था लेकिन आप की सरकार द्वारा इस कर्मचारी हितैषी फैसले को रद्द करने का निर्णय एकतरफा और दुराग्रह पूर्ण है। कमलनाथ ने शिवराज से सवाल किया है कि क्या प्रदेश के छोटे कर्मचारियों को न्याय देने का निर्णय गलत निर्णय है और एक चुनी हुई सरकार के फैसले को पलट कर क्या आप की सरकार कर्मचारियों से बदला ले रही है। मैं और मेरी पार्टी ऐसे फैसलों का सड़क से लेकर सदन तक विरोध करेंगे । 



पत्र के आखिर में एक बार फिर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अनुरोध किया है कि वह कर्मचारियों के हित में निर्णय को वापस लें और कोरोना महामारी की इस विषम परिस्थितियों में कर्मचारियों को राहत प्रदान करें।




No comments:

Post a comment

Latest Post

हनुवंतिया जल महोत्सव: पैरा ग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, दो लाेगों की मौत।

खंडवा: जिले के पर्यटन स्थल हनुवंतिया में जल महोत्सव के दौरान पैरा ग्लाइडिंग मोटर सैकड़ों फीट उंचाई से जमीन पर आ गिरा, जिसमे पैरामोटर्स को च...