Friday, 24 April 2020

सीधी: युकां. अध्यक्ष एड.रंजना मिश्रा एवं पदाधिकारियों नें एसपी से मिलकर, अर्णब गोस्वामी के खिलाफ FIR की मांग की।


सीधी: आज युवा कांग्रेस सीधी अध्यक्ष एड.रंजना मिश्रा एवं युकां.पदाधिकारियों नें पुलिस अधीक्षक सीधी से मिलकर, रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ़ अर्णब गोस्वामी के खिलाफ FIR की माँग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक सीधी द्वारा तत्काल कार्यवाही के लिए सिटी कोतवाली को निर्देशित किया गया है।



एड.रंजना मिश्रा एवं युकां.पदाधिकारियों द्वारा FIR की मांग करते हुये, रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ़ अर्णब गोस्वामी पर अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी के बारे में आपत्तिजनक ,अशोभनीय शब्द का इस्तेमाल करने एवं व्यक्तिगत छवि खराब करने के लिए एवं झूठ फैलाने के खिलाफ कठोर कार्यवाही की माँग की गई।



एड.रंजना मिश्रा के साथ दिग्विजय सिंह राहुल (महासचिव), उत्सव सिंह टिंकू (महासचिव) एवं कृष्णदेव सिंह के.डी.(उपाध्यक्ष म.प्र.युवा कांग्रेस सोशल मीडिया) मौजूद रहे।



हला की, सुप्रीम कोर्ट ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ़ अर्णब गोस्वामी को तीन हफ़्तों के लिए गिरफ़्तारी से अंतरिम राहत दे दी है। ये एफ़आईआर पालघर में दो साधुओं और एक ड्राइवर की हुई लिंचिंग मामले पर अर्णब के टीवी शो में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के ख़िलाफ़ 'आपत्तिजनक भाषा' को लेकर हुई थी. जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ और एमआर शाह की बेंच ने अर्णब की याचिका पर वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिए सुनवाई हुई।



अर्णब ने देश के कई राज्यों में दर्ज हुई एफ़आईआर निरस्त करने की मांग की थी। अर्णब गोस्वामी की तरफ़ से अदालत में सीनियर वकील मुकुल रोहतगी और सिद्धार्थ भटनागर ने दलील दी। मुंबई पुलिस के कमिश्नर अर्णब गोस्वामी को सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

छतरपुर: कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल, अजय सिंह नें कहा- भाजपा के रहते किसान, गरीब और पिछड़ों की नहीं होगी सुनवाई।

बैलट पेपर से आज यदि चुनाव को जाये तो भाजपा साफ हो जाएगी: अजय सिंह। ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह अब भारतीय कंपनियाँ देश को दोबारा गुलाम बना रही ह...