Saturday, 4 April 2020

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर : संक्रमितों की संख्या हुई 167, अब तक 11 लोगों की हुई मौत।


इंदौर/भोपाल: देेश के साथ साथ मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश में शुक्रवार रात तक कोरोना के 41 नए मामले सामने आए थे। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 157 हो गई थी। वहीं, शनिवार को इन कोरोना संक्रमितों में नए मरीज शामिल हो गए हैं, जिसके बाद अब तक प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 167 हो गई है। इसके अलावा, पिछले पांच घंटों के भीतर इंदौर में 2 और 1 छिंदवाड़ा में व्यक्ति की मौत की पुष्टी हुई है, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण का शिकार होकर मरने वालों की संख्या 11 हो गई है।



इंदौर में लगातार बढ़ रहा "कोरोना का कहर"।
मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा खराब हालात इंदौर के हैं, जहां कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। यहां अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 115 जा पहुंची है। इनमें 5 मरीज बेटमा के भी हैं, जिनका इलाज इंदौर में चल रहा है। इनमें एक ही परिवार का 12 साल का लड़का और साढ़े तीन साल की बच्ची भी शामिल है। भोपाल में भी छह और पॉजिटिव मिले हैं। इनमें चार जमाती, एक पुलिस आरक्षक और 19 वर्षीय एक युवक है। भोपाल में अब तक कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 14 हो गई है। वहीं, मुरैना 12, उज्जैन 7 और छिंदवाड़ा में 2, खरगोन में 3 संक्रमित मिले हैं। जबकि छिंदवाड़ा में 1 और इंदौर में 1 कोरोना के मरीज की मौत हुई है।



मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक 11 लोंगों की हो चुकी है मौत।
कोरोना की वजह से मध्यप्रदेश में अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है। पिछले पांच घंटों के भीतर इंदौर में 2 और 1 छिंदवाड़ा में व्यक्ति की मौत की पुष्टी हुई है, जिसके बात यह आंकड़ा 11 तक पहुंच गया है। कोरोना संक्रमण से अब तक मरनें वालों में, 7 लोग इंदौर, 2 लोग उज्जैन, 1 खरगोन एवं 1 व्यक्ति छिंदवाड़ा से हैंं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: शासकीय चिकित्सकों के प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक, आदेश जारी।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीधी द्वारा आदेश जारी कर जिलान्तर्गत क्षेत्र की समस्त शासकीय अस्पतालों में पदस्थ समस्त विशेषज्ञ/...