Thursday, 23 April 2020

दमोह में मासूम से रेप: पूर्व CM कमलनाथ का तंज- एक माह की भाजपा सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है, CM शिवराज ने कहा- दरिंदे को होगी सख्त सजा।


भोपाल: कोरोना के संकट से जूझ रहे मध्यप्रदेश में जहां इसकी रोकथाम के लिये पुलिस की नाकेबंदी और लाक डाउन का दौर चल रहा है, इसी बीच दमोह जिले के जबेरा थाना में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। घर से सामान खरीदने के लिए दुकान गई एक मासूम का अपहरण कर दरिंदगी करने और उसकी आंखें फोड़ देने का मामला सामने आया है। मासूम के साथ दरिंदों ने रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची की हत्या करने की भी कोशिश की गई। 



पूर्व सीएम कमलनाथ नें शिवराज सरकार पर साधा निशाना।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नें मानवता को शर्मसार करनें वाली इस घटना पर शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुये कहा- शिवराज जी , ये प्रदेश में क्या हो रहा है। लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद ? दमोह के जबेरा में एक मासूम बालिका की दोनो आँख फोड़ने व दरिंदगी की भी बात सामने आ रही है।



इतनी नृशंस,दरिंदगी भरी घटना,वो भी लॉक डाउन के दौरान,जहाँ आमजन आवश्यक वस्तुओं के लिये भी घर से बाहर तक नहीं जा पा रहा है,वहाँ अपराधी खुलेआम घूम रहे है,प्रदेश में रेप,हत्या,किसान की हत्या,गोलीबाज़ी,चाकूबाज़ी की घटनाएँ जारी। एक माह की आपकी सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है।



मासूम बालिकाएँ भी सुरक्षित नहीं ?
दमोह की इस विभत्स घटना के आरोपियों को शीघ्र पकड़ा जाये , उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो , सरकार मासूम बालिका का इलाज करवाये , परिवार की हरसंभव मदद हो , दोषी व लापरवाह ज़िम्मेदारों पर भी कड़ी कार्यवाही हो।


सीएम शिवराज सिंह नें घटना को शर्मनाकर और दुर्भाग्यपूर्ण बताया।
मध्यप्रदेश के मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह चौहान ने दमोह ज़िले में एक मासूम बिटिया के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये उन्होनें कहा - मैंने घटना का संज्ञान लेकर अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। उस दरिंदे को सख्त से सख्त सज़ा दी जाएगी! बिटिया के समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...