Sunday, 12 April 2020

विंध्य में कोरोना की दस्तक: इंदौर से सतना सेंट्रल जेल भेजे गये दो कैदी निकले कोरोन पॉजिटिव, भाजपा विधायक नें प्रशासन पर खड़े किये सवाल।



सतना: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के मध्यप्रदेश में लगातार फैल रहे संक्रमण के बाबजूद भी, विंध्य क्षेत्र अभी तक पूरी तरह से सुरक्षित था। लेकिन अब  यहां भी कोरोना से संबंधित एक चौकानें वाली खबर है।

क्या है मामला? 
जबलपुर के बाद अब सतना में इंदौर जिला प्रशासन की गलती भारी पड़ गयी है। इंदौर से सतना आये रासुका के दो कैदी कोरोना पॉजीटिव निकले है। सीएमएचओ डॉ. एके अवधिया ने इसकी पुष्टि कर दी है। दोनों कैदियों को जेल में ही क्वारेंटाइन किया किया गया है । मरीजों के संपर्क में आए पुलिस कर्मियों को भी क्वारंटाइन किया गया है।

मैहर विधायक नें उठाये सवाल।
मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने इसे इंदौर जिला प्रशासन की गलती बताया है। उन्होंने दोषी अधिकारीयों पर कार्रवाई की मांग की है। मैहर विधायक त्रिपाठी ने कैदियों को शिफ्ट करने पर ऐतराज जताया है। विधायक ने कहा लॉक डाउन के बीच कैदियों की शिफ्टिंग लॉक डाउन का उल्लंघन भी है।

सतना कलेक्टर नें कहा-जिलेवासियों को घबराने की आवश्यकता नहीं।
सतना कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अजय कटेसरिया ने बताया कि जिलेवासियों को घबराने की आवश्यकता नहीं है। संदिग्ध होने के कारण सुरक्षा के लिहाज से इन्हें शुरू से ही अलग रखा गया था। संक्रमण से बचाव के लिए इन्हें जिला अस्पताल भी नही लाया गया। जेल में ही इनकी सैम्पलिंग कराई गई है। लिहाजा जिले में संक्रमण का कोई खतरा नहीं है।

मैहर विधायक नें क्या कहा? देखिये वीडियो👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

AUDIO: भाजपा जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो पर बवाल, जानिये जिलाध्यक्ष की प्रतिक्रिया?

सीधी: आज सीधी के राजनैतिक गलियारे में एक वायरल  ऑडियो नें भूचाल ला दिया। आज दिनभर इस वायरल  ऑडियो की चर्चा पूरे जिले में होती रही। दरअसल, स...