Tuesday, 21 April 2020

उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल के निधन पर, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें जताया दुख।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। इंदौर के टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत के बाद आज कोरोना वायरस के संक्रमण से उज्जैन के एक थाना प्रभारी यशवंत पाल की भी मौत हो गयी। उनकी मौत पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें गहरा दुख व्यक्त किया है।

बता दें की, उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई । वो 59 साल के थे। पाल की उज्जैन की अंबर कॉलोनी में ड्यूटी लगी थी। ये इलाका कोरोना संक्रमण के कारण कंटेनमेंट घोषित किया गया है। आशंका है कि वहीं ड्यूटी के दौरान उनमें संक्रमण फैला।तबीयत ज़्यादा खराब होने के कारण यशवंत पाल को इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। वहीं आज सुबह 5 बजकर 45 पर उन्होंने अंतिम सांस ली। एडिशनल एसपी उज्जैन रूपेश कुमार द्विवेदी और सीएमएचओ उज्जैन डॉ अनसुइया गवली ने इसकी पुष्टि की है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें दुख व्यक्त किया।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा की- "उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी श्री यशवंत पाल जी के निधन का दुःखद समाचार है । मानवसेवा के लिए अपना बलिदान देने वाले कोरोना योद्धा को नमन करते हुये विनम्र श्रद्धांजलि"।



उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की मौत पर, अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी का बयान।
अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी ने बताया कि पिछले 12 दिनों से पाल अरविंदो में एडमिट थे वे जब से आए थे तभी से क्रिटिकल स्थिति में रहे। उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी मीना और दोनों बेटियां फाल्गुनी और ईशा को विक्रमादित्य होटल में क्वॉरेंटाइन किया गया था।15 दिनों तीनों की दो दो बार जांच के लिए सैंपल लिए गए थे, मगर दोनों सैंपल की रिपोर्ट आज तक स्वास्थ्य विभाग को नहीं मिली है।

देखिये वीडियो: अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी ने। 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...