Sunday, 5 April 2020

भोपाल: कोरोना वायरस पॉजिटिव जमातियों को पसंद नहीं दाल-रोटी, मांग रहे चिकन बिरयानी।


भोपाल: एक तरफ जहां देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा रहा है, वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना पॉजिटिव जमातियों की मांग से प्रशासन परेशान हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 8 जमाती मरीज खाने में चिकन बिरयानी, फल और घर का खाना मांग रहे हैं। उन लोगों ने नगर निगम के फूड पैकेट्स को खाने से इंकार कर दिया है । दरअसल, भोपाल में वर्तमान में 32 जमात हैं और इनमें 320 जमाती हैं। कहा जा रहा है कि 7 विदेशी जमाती भी हैं। वहीं, 70 जमातियों को रोटी-सब्जी पसंद नहीं है.

खबर यह भी है कि, प्रदेश में बाहर से आए यात्रियों में कई के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इनके लापता होने से प्रशासन की टेंशन बढ़ गई है। लॉकडाउन के बाद शनिवार तक 17000 यात्री प्रदेश आए थे। इनमें से 1277 यात्रियों की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

प्रदेश में आने वाले भारी लोगों की इंटेलिजेंस  निगरानी कर रहा है। इंटेलिजेंस चीफ आदर्श कटियार ने सभी जिलों के एसपी को दिए निर्देश दिए हैं कि बाहर से आने वाले लोगों की मॉनिटरिंग की जाए। कटियार ने पुलिस परिवारों को आवश्यक सामान भी मुहैया कराने के लिए जिलों में नोडल अधिकारियों को जिम्मेदारी है।

गौरतलब है की, देेश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा हा, लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और इसका संक्रमण अब बहुत तेजी से बढ़ने लगा है। शनिवार रात तक कोरोना के 16 नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 181 हो गई है। गौरतलब है की, मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटों के भीतर 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है। इसके बाद अब प्रदेशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित होकर जान गवाने वालों की संख्या 11 हो गई है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...