Tuesday, 21 April 2020

उज्जैन में "कोरोना का कहर": कोरोना संक्रमण के कारण थाना प्रभारी यशवंत पाल की मौत। VIDEO


उज्जैन: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। इंदौर के टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत के बाद आज कोरोना वायरस के संक्रमण से उज्जैन के एक थाना प्रभारी यशवंत पाल की भी मौत हो गयी।वो इंदौर में भर्ती थे।इन्हें मिलाकर उज्जैन में अब तक 7 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है। जिले में मरीजों का आंकड़ा 27 पर पहुंच गया है।



उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई । वो 59 साल के थे। पाल की उज्जैन की अंबर कॉलोनी में ड्यूटी लगी थी। ये इलाका कोरोना संक्रमण के कारण कंटेनमेंट घोषित किया गया है। आशंका है कि वहीं ड्यूटी के दौरान उनमें संक्रमण फैला।तबीयत ज़्यादा खराब होने के कारण यशवंत पाल को इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। वहीं आज सुबह 5 बजकर 45 पर उन्होंने अंतिम सांस ली। एडिशनल एसपी उज्जैन रूपेश कुमार द्विवेदी और सीएमएचओ उज्जैन डॉ अनसुइया गवली ने इसकी पुष्टि की है।



उज्जैन मध्य प्रदेश का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित जिला है। यहां अब तक कोरोना के 27 मरीजों की पहचान हो चुकी है। इनमें से 7 की मौत हो गई, जबकि 4 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। प्रदेश में इंदौर और भोपाल कोरोना संक्रमण के मामले में पहले और दूसरे नंबर पर हैं।



अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी ने बताया कि पिछले 12 दिनों से पाल अरविंदो में एडमिट थे वे जब से आए थे तभी से क्रिटिकल स्थिति में रहे र । उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी मीना और दोनों बेटियां फाल्गुनी और ईशा को विक्रमादित्य होटल में क्वॉरेंटाइन किया गया था।15 दिनों तीनों की दो दो बार जांच के लिए सैंपल लिए गए थे, मगर दोनों सैंपल की रिपोर्ट आज तक स्वास्थ्य विभाग को नहीं मिली है।



देखिये वीडियो: अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी ने। 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...