Thursday, 23 April 2020

सिंगरौली: धारदार हथियार से युवक की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला?


सिंगरौली: माड़ा थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामनें आया है। हत्या की वजह लेनदेन के विवाद को बताया जा रहा है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार की खम्हरिया गांव में प्रदीप कुमार पिता रामलखन विश्वकर्मा उम्र 20 वर्ष का पैसे के लेनदेन को लेकर गांव का ही आरोपी लखपति सिंह पिता शिवराज सिंह गोंड़ उम्र 25 वर्ष से विवाद हो गया और आरोपी लखपति सिंह ने पास में रखे कुल्हाड़ी से प्रदीप कुमार के सिर पर जोरदार प्रहार करते हुए उसकी हत्या कर दी।

हत्या की वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस की पूछताछ जारी।
हत्या की वारदात के बाद माड़ा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।फिलहाल अभी हत्या की वजह पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है। हला की पुलिस की पूछताछ के बाद ही असलियत खुलकर सामने आयेगी। बुधवार की सुबह हुई घटना के बाद पूरे गांव में दहसत फैली हुई है। पुलिस जल्द ही मामले का पूरा खुलासा करने का दावा कर रही है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...