Friday, 24 April 2020

सीएम शिवराज सिंह के दावों की उनके अपनें ही वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव नें खोली पोल, पूर्व सीएम कमलनाथ को सरकार को घेरनें का मिला मौका।


भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दावों पर उनके अपनों नें ही उठाया सवाल। जी हां, सवाल कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने उठाया है। जिससे बैठे बैठे ही कांग्रेस को सीएम शिवराज सिंह को घेरनें का मौका मिल गया।



दरअसल, कोरोना के संकट में बाहर फंसे मजदूरों को शिवराज सरकार ने एक-एक हजार रुपये उनके खाते में ट्रांसफर करने का वादा किया है। सरकार का दावा है कि मजदूरों के खाते में पैसे ट्रांसफर हो गए हैं। जबकि पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कहना है कि हमारे क्षेत्र के लोगों के खाते में पैसे ट्रांसफर नही हुये।



भार्गव के सवाल नें विपक्ष को सीएम शिवराज को घेरनें का दे दिया मौका।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव नें जैसे ही अपनी सरकार पर सवाल उठाया, कांग्रेस नें सीएम शिवराज एवं सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- शिवराज सरकार दावा कर रही है कि मजदूरों के खातों में एक-एख हजार रुपये डाल दिए गए हैं। पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव इनकार कर रहे हैं कि उनके क्षेत्र में मजदूरों के खाते में पैसे नहीं पहुंचे। आखिरी सच्चाई क्या है। सरकार ऐसे संकट के दौर में अपनी घोषणाओं पर अमल करे और गरीब मजदूरों के खाते में तत्काल राशि डाले।


गौरतलब है की, गुरुवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी टॉस्क फोर्स की मीटिंग हुई। मीटिंग के दौरान टॉस्क फोर्स के सभी सदस्य और सीएम शिवराज सिंह चौहान मौजूद थे। इस दौरान प्रदेश के विभिन्न इलाकों की स्थिति पर चर्चा हो रही थी। इसी को लेकर गोपाल भार्गव ने मजदूरों के खाते में दी जाने वाली राशि को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि मजदूरों के खाते में एक-एक हजार रुपये देना अच्छा है लेकिन मैंने जो अपने क्षेत्र के मजदूरों की सूची सौंपी थी, उनके खातों में अभी तक यह पैसा नहीं पहुंचा है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...