Tuesday, 7 April 2020

भोपाल: पुलिस की टीम पर चाकू से हमला, दो जवान घायल। लॉकडाउन के वाबजूद लगी भीड़ को हटाने गयी थी पुलिस।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। जिसकी रोकथाम के लिये पूरे देश में 21 दिन यानी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित है। लॉकडाउन को सफल बनाने एवं संक्रमण को रोकनें के लिये पुलिस दिन रात मेहनत कर रही है। मध्यप्रदेश में इंदौर के बाद अब भोपाल में भी कोरोना संक्रमण के मामले अचानक से बढने लगें हैं। जिसको देखते हुये भोपाल को टोटल लॉकडाउन किया गया है।

लेकिन तकलीफ इस बात की है की लॉकडाउन को सफल बनानें में लगे पुलिस कर्मियों पर कुछ असमाजिक तत्व हमला कर रहें हैं। ऐसा ही एक मामला भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा में सामनें आया हैं। जहां पुलिस पर चाकू से हमला किया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार, चाकू लगने से 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। यह हमला लॉकडाउन के वाबजूद लगी भीड़ को हटाने के दौरान हुआ था।

दरअसल, इस्लामपुरा में लॉकडाउन के बावजूद यहां लोग एकट्ठा हो रहे थे। इन्हें को हटाने के लिए पुलिस गई थी। इसी दौरान एक बदमाश ने पुलिस टीम पर ही चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से दो पुलिस जवान घायल हो गए हैं। इस वारदात में  बदमाश शाहिद कबूतर का नाम सामने आया है।उसकी तलाश की जा रही है।

गौरतलब है की, मध्यप्रदेश में इंदौर के बाद अब राजधानी भोपाल में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।सोमवार रात तक प्रदेश में कोरोना के 63 नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 256 हो गई है। सोमवार की सुबह प्रदेश की राजधानी भोपाल के 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत भी हो गई है। भोपाल में कोरोना संक्रमित किसी मरीज की ये पहली मौत है। वहीं इंदौर में देर रात को 4 अन्य मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है। इसके बाद अब प्रदेशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित होकर जान गवाने वालों की संख्या 18 हो गई है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...