Sunday, 26 April 2020

किसी पद में ना होते हुए भी संकट की इस घड़ी में, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को है सभी की चिंता: लालचंद।


सीधी: कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा लागू किए गए लॉक डाउन में कोई भी गरीब भूखा ना रहे इसके लिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीधी जिले के सभी ब्लॉकों में सभी ग्राम पंचायत वार्ड एवं मोहल्ले में गरीबों को राशन सामग्री आटा चावल नमक हल्दी मसाला सहित खाने की सामग्री कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा वितरित की जा रही है।



इसी तारतम्य में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता के मार्गदर्शन एवं अगुवाई में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सेमरिया द्वारा देवगढ़, रामगढ़, सिमरिया एवं कुंवारी सहित कई गांवों में अति गरीब एवं बेसहारा लोगों को  खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई गई।



इस अवसर पर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष लाल चंद गुप्ता के कहा कि आज अजय सिंह राहुल भैया ना सांसद है ना विधायक और ना ही किसी सरकारी पद पर हैं फिर भी संकट के इस घड़ी में सीधी जिले के गरीबों की उन्हें बराबर चिंता है। जिले के सभी विधानसभाओं के प्रत्येक ब्लॉक मोहल्ले एवं गांवों में जो अति गरीब बेसहारा लोग हैं उनके लिए अजय सिंह राहुल भैया एक बहुत बड़ा सहारा बन के आए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल भैया का मानना है इस इस संकट का सामना हम सब मिलकर कर रहे हैं और निश्चित ही हम इस महामारी पर विजय  प्राप्त कर लेंगे।



विपत्ति के समय कोई भी गरीब भूखा ना सोने पाए यह यह जिम्मेदारी हम सभी की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा सभी ब्लाकों में राहुल भैया द्वारा गरीबों के लिए भेजी गई  खाद्य सामग्री घर घर जाकर पहुंचाई जा रही है। इस पुनीत कार्य में सभी कांग्रेस जन जी जान से लगे हुए हैं जो सभी बधाई के पात्र हैं । सेमरिया अंचल में राशन वितरण के दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद तिवारी, लक्ष्मी कांत शुक्ला, विक्रम शर्मा गुड्डू, दिनेश गुप्ता एवं मुकेश मिश्रा विशेष रुप से  शामिल रहे। उक्त जानकारी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता प्रदीप सिंह  दीपू ने दी है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...