Monday, 13 April 2020

कोरोना संक्रमित कैदियों को रीवा शिफ्ट किये जानें पर विंध्य भाजपा में दो फाड़: पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला, सांसद जनार्दन मिश्रा एवं विधायक नागेन्द्र सिंह विरोध में तो वहीं चुरहट विधायक शर्देंदु तिवारी समर्थन में।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। प्रदेश भर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के फैलते संक्रमण के बाबजूद भी मध्यप्रदेश का विंध्य क्षेत्र अभी तक कोरोना से अछूता था, लेकिन अब कोरोना मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र में सतना से होता हुआ रीवा प्रवेश कर गया है।

बता दें, की इंदौर से सतना सेंट्रल जेल भेजे गये रासुका के दो कैदी कोरोना पॉजिटिव निकले थे, जिन्हें  बाद में रीवा के संजय गांधी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। इंदौर से रासुका के कैदियों के सतना भेजनें और उनके कोरोना पॉजिटिव निकलनें के बाद उन्हें रीवा शिफ्ट किये जानें पर, लोंगों नें व्यापक विरोध किया है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस भी इसके विरोध में खड़ी है। वहीं बात अगर विंध्य भाजपा की करें तो वो दो फाड़ हो गयी है। जादातर भाजपा नेता भी विरोध में हैं लेकिन कुछ एक नेता समर्थन में भी उतर आयें हैं।

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला, रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा, गुढ़ विधायक नागेन्द्र सिंह एवं मैहर विधायक नें जताया विरोध।
रीवा से कद्दावर भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री सहित जादा तर भाजपा नेता, कोरोना पॉजिटिव कैदियों को रीवा शिफ्ट करनें का विरोध किया है।

क्या कहा, पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला नें?
राजेंद्र शुक्ला नें कहा- जनभावानाओ के साथ मै भी करोना पीड़ित व्यक्तियों को इंदौर से विन्ध्य में लाए जाने के खिलाफ हूँ। अभी तक विन्ध्य क्षेत्र में करोना वायरस का एक भी मामला नहीं आया है और चिरहुला नाथ की कृपा आगे भी रहे। 
मैंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात किया है और इस मुद्दे को हर स्तर पर उठाएंगे।

क्या कहा, रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा नें?
रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा नें कहा- कोरोना संक्रमण से रीवा सुरक्षित था, लेकिन इन संक्रमित बंदियों को रीवा लाया गया। इससे लोंगों में डर अवश्य हुआ है। मैं भी रीवा लानें के पक्ष में नही हूं। मै कलेक्टर से पूछा, किसके आदेश पर इन्हे रीवा लाया जा रहा तो उन्होनें बताया की उन्हे किसी का आदेश नही मिला है। केंद्र सरकार का आदेश है की, कोरोना संक्रमित मरीज पाये जानें पर उन्हे नजदीकी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया जाय। मैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से बात करूंगा और इन्हे जबलपुर या भोपाल रेफर करनें की मांग करूंगा।

क्या कहा, गुढ़ विधायक नागेन्द्र सिंह नें।
गुढ़ से भाजपा विधायक नागेन्द्र सिंह नें कहा- मैं जनमानस के साथ हूं  मै भी करोना पीड़ित व्यक्तियों को इंदौर से विन्ध्य में लाए जाने के खिलाफ हूँ। अभी तक विन्ध्य क्षेत्र में करोना वायरस का एक भी मामला नहीं आया है और भैरव नाथ की कृपा आगे भी रहे। मैंने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी से कल बात करना चाहा लेकिन बात नहीं हो पाई आज हर मोर्चे पर प्रयास हो रहा है । आप निश्चिंत रहें इस मुद्दे पर हर स्तर पर बात करूंगा।

मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी पहले ही कर चुकें हैं विरोध।
मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने इसे इंदौर जिला प्रशासन की गलती बताया है। उन्होंने दोषी अधिकारीयों पर कार्रवाई की मांग की है। मैहर विधायक त्रिपाठी ने कैदियों को शिफ्ट करने पर ऐतराज जताया है। विधायक ने कहा लॉक डाउन के बीच कैदियों की शिफ्टिंग लॉक डाउन का उल्लंघन भी है।
देखें वीडियो, नारायण त्रिपाठी नें क्या कहा👇

चुरहट से भाजपा विधायक शर्देंदु तिवारी उतरे समर्थन में।
चुरहट से भाजपा विधायक शर्देंदु तिवारी नें विरोधियों को आड़े हाँथों लेते हुये कहा की, रीवा लाए गये मरीजों का जो लोग विरोध कर रहें उनकी वजह से मन बड़ा आहत है। साथ ही वो कोरोना पॉजिटिव कैदियों को रीवा भेज कर उनके इलाज के फ़ैसले का समर्थन करते भी दिखे।

देखें वीडियो, चुरहट भाजपा विधायक नें क्या कहा 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...