Thursday, 16 April 2020

सीधी: कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक आर. एस. बेलवंशी ने संयुक्त रूप से थोक सब्ज़ी मंडी, शासकीय उचित मूल्य दुकानों एवं बैंकों का किया निरीक्षण अवलोकन।


सीधी: कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री रवीन्द्र कुमार चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक श्री आर. एस. बेलवंशी ने संयुक्त रूप से थोक सब्ज़ी मंडी, शासकीय उचित मूल्य दुकानों एवं बैंकों का निरीक्षण अवलोकन किया।



उन्होंने उपस्थित हितग्राहियों से चर्चा की तथा उन्हें कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए समझाईस दी। उन्होंने कहा कि धैर्य और संयम रखें। शासन एवं प्रशासन उनकी मदद के लिए सदैव सजग और तत्पर है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टैंसिंग के निर्देशों का पालन अनिवार्य है। यह वायरस लोगों के सम्पर्क में आने से फैलता है, इसलिए पूरी सतर्कता और सावधानी रखें।



उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को लाक डाउन के निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आदेश का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही किया जाना सुनिश्चित करें।

No comments:

Post a comment

Latest Post

किसान आंदोलन को हल्के में न ले केंद्र सरकार, कृषि संबंधी काले क़ानूनों के गंभीर दुष्परिणाम होंगे: अजय।

शिवराज सिंह केंद्र की हाँ में हाँ न मिलाकर प्रधानमंत्री को बताएं जमीनी हकीकत: अजय सिंह। भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि क...