Monday, 13 April 2020

कोरोना संक्रमितों को रीवा शिफ्ट किये जानें का समर्थन करने वाले भाजपा विधायक शर्देंदु तिवारी की पत्नी की राय उनसे अलग। विधायक पत्नी डॉ. प्रवीण तिवारी नें कहा- रीवा में कोरोना पेशेंट को नहीं भेजा जाना चाहिए था, उन्हें यहाँ से तत्काल शिफ्ट किया जाय।


रीवादेश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। प्रदेश भर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के फैलते संक्रमण के बाबजूद भी मध्यप्रदेश का विंध्य क्षेत्र अभी तक कोरोना से अछूता था, लेकिन कोरोना के मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र में सतना से होते हुए रीवा प्रवेश करनें पर, लोंगों द्वारा व्यापक विरोध किया गया था।

बता दें, की इंदौर से सतना सेंट्रल जेल भेजे गये रासुका के दो कैदी कोरोना पॉजिटिव निकले थे, जिन्हें रीवा के संजय गांधी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया था। जिसका विंध्यवासियों नें व्यापक विरोध किया था। लेकिन चुरहट से भाजपा विधायक शर्देंदु तिवारी नें विरोधियों को आड़े हाँथों लेते हुये कहा था की, रीवा लाए गये मरीजों का जो लोग विरोध कर रहें उनकी वजह से मन बड़ा आहत है। साथ ही वो कोरोना पॉजिटिव कैदियों को रीवा भेज कर उनके इलाज के फ़ैसले का समर्थन करते भी दिखे थे।


लेकिन भाजपा के चुरहट विधायक शर्देंदु तिवारी की पत्नी डॉक्टर प्रवीण तिवारी उनसे सहमत नही हैं, और उन्होनें अपनें फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा- रीवा में कोरोना पेशेंट को नहीं भेजा जाना चाहिए था ,हम सब इस फैसले से दुखी हैं मैं निवेदन करती हूँ कि इनको यहाँ से तत्काल शिफ्ट किया जाय।


डॉक्टर प्रवीण तिवारी नें इस मसले पर राजनीति ना करनें के लिये भी कहा।
चुरहट विधायक शर्देंदु तिवारी की पत्नी डॉक्टर प्रवीण तिवारी नें लोंगों से अपील कर कहा की, इस मुद्दे को राजनैतिक रंग ना दिया जाय। उन्होनें आगे कहा की, जनमानस की भावना को भड़काकर राजनैतिक रोटी सेंकने के मैं खिलाफ हूँ। आज अगर भय से जनता सड़क में आ जाएगी और आंदोलन करने लगेगी तो सोशल डिस्टेंसिंग जिसका हम इतने धैर्य से पालन कर रहे थे समाप्त हो जाएगी। आज आँदोलन की नहीं धैर्य की जरूरत है।

डॉक्टर प्रवीण तिवारी नें, कांग्रेस के लोंगों से भी बड़ी सालीनता से कहा की, आज किसी पार्टी की बात नहीं है। ये हम सब की लडा़ई है। हमे आदरणीय कांग्रेसी भाइयों को भी समझाना है।आंदोलन के बहुत मौके मिलेंगे प्लीज आज राजनीति न करें।

डॉक्टर प्रवीण तिवारी का फ़ेसबुक पोस्ट 👇

क्या कहा था भाजपा विधायक शर्देंदु तिवारी नें, देखिये वीडियो 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...