Wednesday, 1 April 2020

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने, सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर कहा- गरीबों के मार्च एवं अप्रैल के बिजली-पानी का बिल करें माफ़।


देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है, जिसे देखते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखते हुये, उनसे अनुरोध किया कि 21 दिन के लाउड लॉक डाउन के चलते छोटे व्यापारियों एवं गरीब दुकानदार अपना रोजगार खो बैठे हैं, इसलिए गरीब वर्ग के लोगो का मार्च एवं अप्रैल में बिजली एवं पानी का बिल माफ किया जाये।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अनुरोध करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में 200 यूनिट बिजली खर्च करने वाले उपभोक्ताओं के मार्च एवं अप्रैल के बिजली बिल एवं प्रदेश के सभी नगर निगमों नगरपालिका के अंतर्गत पेयजल उपभोक्ताओं का भी बिल माफ करने का आदेश जारी करें। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यम वर्ग के लोगों को कोरोना के चलते आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और साथ ही घरों में रहने के कारण उनकी आर्थिक आय भी समाप्त हो गई है और रोजमर्रा की जरूरत जैसे बिजली, पानी में वृद्धि हो रही है। कोरोना महामारी से उत्पन्न हालातों को देखते हुए इन सभी गरीबों एवं अन्य कम आय वाले वर्गो के लोगों को हालातों से निपटने के लिए बिजली और पानी के बिलों में राहत प्रदान कर दी जाए।


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...