Monday, 13 April 2020

पूर्व मंत्री पुष्पराज सिंह नें, सतना से दो कोरोना पॉजिटिव कैदियों को रीवा शिफ्ट किये जानें को षड़यंत्र करार दिया। साथ ही उन्होनें रीवा सांसद सहित सभी विधायकों को इस्तीफा देकर रीवा के हित के लिये लड़नें को कहा।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। प्रदेश भर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के फैलते संक्रमण के बाबजूद भी मध्यप्रदेश का विंध्य क्षेत्र अभी तक कोरोना से अछूता था, लेकिन अब कोरोना मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र में सतना से होता हुआ रीवा प्रवेश कर गया है।

बता दें, की इंदौर से सतना सेंट्रल जेल भेजे गये रासुका के दो कैदी कोरोना पॉजिटिव निकले थे, जिन्हें  बाद में रीवा के संजय गांधी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। इंदौर से रासुका के कैदियों के सतना भेजनें और उनके कोरोना पॉजिटिव निकलनें के बाद उन्हें रीवा शिफ्ट किये जानें पर पूर्व मंत्री पुष्पराज सिंह नें कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

क्या कहा, पूर्व मंत्री पुष्पराज सिंह नें?
पूर्व मंत्री नें कहा की, रीवा कभी भी चुनौतियों से पीछे नही हटा है, हमनें कई लड़ाईयां झेली है। लेकिन साजिश के तहत ये जो हमारे साथ किया गया है और विंध्यवासियों की जान खतरे में डाली गयी, इसे अगर हमनें झेल लिया तो ये हमारे लिये बेहद शर्मनाक होगा।

सांसद सहित सभी भाजपा विधायक इस्तीफ़ा दें।
आगे बोलते हुये पूर्व मंत्री नें कहा की, मैं रीवा सांसद सहित रीवा जिले के आठों विधायकों से निवेदन करता हूं की सभी लोग अपना इस्तीफ़ा दें। हम सभी साथ मिलकर रीवा के हितों के लिये लड़ेंगें। उन्होनें कहा की इंदौर से सतना के बीच बहुत सारे और भी शहर हैं, लेकिन रासुका कैदियों को सतना लाना और बाद में कोरोना पॉजिटिव पाये जानें के बाद रीवा शिफ्ट करना एक षड़यंत्र हैं। इन्हें यहां षड़यंत्र के तहत भेजा गया है।

सतना कलेक्टर नें भी रची साजिश
पूर्व मंत्री पुष्पराज सिंह नें, सतना कलेक्टर को भी आड़े हाँथों लिया और कहा की सतना कलेक्टर नें भी साजिश रची है, और अपना पीछा छुड़ाने के लिये दोनों कोरोना पॉजिटिव को रीवा भेज दिया। आगे उन्होनें कहा की हम इसके खिलाफ एक मौन जुलूस निकालेंगें।

सराफत से रहनें वाले संभाग के ऊपर, कोरोना का मरीज लाद दिया गया।
श्री सिंह नें कहा की, हमनें देश के प्रधानमंत्री के हर आह्वान का पालन किया, लेकिन हम पर कोरोना का मरीज लाद दिया गया। उन्होनें ये भी कहा की, क्या हम पंजाब जैसे हों जाये और किसी का हाँथ काट लें, पत्थरवाजी करें, नही रीवा संभाग हमेशा से ही सराफत से रहनें वाला रहा है। लेकिन हमें चुनौतियों के हवाले कर दिया गया।

देंखें वीडियो, पूर्व मंत्री पुष्पराज सिंह नें क्या कहा 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...