Saturday, 4 April 2020

सीधी: कलेक्टर की अपील- जिले के बाहर से आए लोग जिला स्तरीय कण्ट्रोल रूम को अनिवार्य रुप से सूचित करें।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में कोरोना के संक्रमण को रोकनें के लिये पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है और बाहर से आनें वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है।

अब सीधी कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री रवीन्द्र कुमार चौधरी ने सीधी जिले के सभी निवासियों से अपील की है कि जिले के बाहर से आए सभी व्यक्ति अपनी जानकारी जिला स्तरीय कण्ट्रोल रूम 07822-297521 या 07822-250123 पर अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएँ। आप सभी का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाना अनिवार्य है। इसके साथ ही ऐसे सभी व्यक्ति घर पर ही अनिवार्य रुप से 14 दिनों के लिए सेल्फ़ क्वारेंटाईन में रहें। यदि घर में पर्याप्त व्यवस्था नहीं है, तो प्रशासन इसके लिए सभी व्यवस्थाएँ करेगा। साथ ही जिला कलेक्टर नें कहा की आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपके परिवार और प्रियजनों के लिए घातक हो सकती है।

कलेक्टर श्री चौधरी ने भीलवाड़ा राजस्थान, नागपुर महाराष्ट्र, सूरत गुजरात, इंदौर, जबलपुर आदि स्थानों से आए जिले वासियों को विशेष सावधानी रखने तथा प्रशासन को जानकारी देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टैंसिंग अनिवार्य है। आपकी तथा आपके परिजनों के हित के लिए समय से जानकारी उपलब्ध कराना तथा निर्देशों का पालन अनिवार्य है। आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपके प्रियजनों के लिए जानलेवा साबित हो सकती है। अतः कोरोना से जंग में प्रशासन की मदद करें और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एडवाईजरी का पालन करें।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...