Friday, 3 April 2020

रीवा पुलिस नें किया शर्मसार: पुजारी को डंडो से पीटा, टीआई को किया गया लाइन अटैच।


रीवा: देेश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।जिसे देखते हुये पूरे देश में 21 दिन यानी 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन घोषित है, साथ ही लॉकडाउन के कारण धार्मिक स्थलों में भीड़ पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन रीवा में ढेकहा स्थिति देवी मंदिर में बुधवार रात करीब 50 लोग पहुंच गए और पूजा पाठ करने लगे। जिसकी सूचना पुलिस को मिली और मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने पूजा कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ दिया। पूजा पाठ में कई महिलाएं भी शामिल थीं।

पुलिस ने पुजारी को बेरहमी से पीटा।
इस दौरान पुलिस ने मंदिर के पुजारी की पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई देख वहां मौजूद लोग मौके से भाग गए। जबकि कुछ महिलाएं पुलिस के बर्ताव को देखकर घरों में छुप गईं। इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा का कहना है कि मौके पर पहुंचकर सभी को खदेड़ दिया गया। पुजारी को मंदिर में फिर से भीड़ नहीं एकत्रित करने की हिदायत दी गई है।

पुलिस नें पूजा सामग्री को भी फेंका।
पुलिस नें पुजारी की पिटाई के साथ साथ पूजा की सामग्री को भी फेंक दिया था, इस दौरान किसी ने उनकी फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर डाल दी थी। जैसे ही फोटो वायरल हुई लोगों में आक्रोश बढ़ गया एवं टीआई के रवैये की निंदा की जानी लगी थी।

थाना प्रभारी के इस कृत्य की शिकायत, सीएम शिवराज सिंह चौहान तक पहुंची।
इसके बाद थाना प्रभारी के इस कृत्य की शिकायत ट्वीट एवं पत्राचार के माध्यम से सीधे सीएम शिवराज सिंह चौहान, पुलिस मुख्यालय समेत पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला से भी की गई थी।

आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीआई को किया लाइन अटैच।
रीवा जिले में टीआई राजकुमार मिश्रा को पुजारी से मारपीट करना महंगा पड़ गया है। आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।अब शिवपूजन विशेन नए सिविल लाइन के नए थाना प्रभारी होंगे। हैरानी की बात ये है कि राजकुमार मिश्रा का तबादला पहले ही हो चुका था,बावजूद इसके वह रीवा में ही सेवा दे रहे थे।

1 comment:

  1. पुलिस कर्मचारियों ने बिल्कुल सही किया लाख डॉन के दौरान मंदिर बंद रहने दो इतनी शक्ति भगवान ने नहीं है कि कोरोना वायरस को रोक सके पाखंड बंद करो

    ReplyDelete

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...