Sunday, 26 April 2020

डॉ. राजेश सिंघल के संपर्क में आए व्यक्ति, अपनी सूचना प्रशासन को कराये उपलब्ध: कलेक्टर सीधी।


सीधी: रीवा के मशहूर चिकित्सक, डॉ. राजेश सिंघल के कोरोना पॉजिटिव पाये जानें पर अब सीधी जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी सीधी रवीन्द्र कुमार चौधरी ने तनिशा नर्सिंग होम रीवा के संचालक डॉ. राजेश सिंघल के संपर्क में आए व्यक्तियों को अपनी सूचना जिला प्रशासन को उपलब्ध कराने के लिए कहा है। 



कलेक्टर श्री चौधरी ने कहा कि डॉ. सिंघल के रीवा प्रवास के दौरान जो कोई भी व्यक्ति इलाज या अन्य किसी कारण से डॉ. सिंघल के संपर्क में आए हैं, तो ऐसे सभी व्यक्ति अपनी जानकारी जिला स्तरीय कण्ट्रोल रूम 07822-297521 या 07822-250123 पर अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएँ तथा परिवार सहित स्वयं को होम क्वारेंटाईन करें। कलेक्टर श्री चौधरी ने कोरोना संक्रमण से रोकथाम एवं बचाव के लिए सभी से जानकारी साझा कर प्रशासन के सहयोग की अपील की है।



गौरतलब है की,  रीवा के मशहूर डॉक्टर एवं तनिशा नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर राजेश सिंघल कोरोना पॉजिटिव निकलें हैं। रीवा प्रशासन द्वारा इस बात की जानकारी दी गयी है। डॉक्टर राजेश सिंघल कैंसर से पीड़ित थे, जिसके इलाज के लिये वो 22 फरवरी को दिल्ली गये हुये थे। लेकिन उनका स्वास्थ्य ठीक ना होनें की वजह से डॉक्टरों नें उनकी कीमोथेरेपी करनें से मना कर दिया था। अब अंदाजा यह लगाया जा रहा की, इसी बीच उनके कोरोना संक्रमित डॉक्टरों के सम्पर्क में आनें से उन्हें कोरोना का संक्रमण लगा।


डॉक्टर सिंघल 13 अप्रैल को दिल्ली से रीवा लौट आये थे, इस दौरान उनकी कई लोगों से मुलाकात भी हुई। जिसमें रीवा के कई डॉक्टर भी शामिल है। अब खबर यह भी है की डॉक्टर सिंघल से मिलनें वालों में सीधी के कुछ लोग भी हैं। इसके बाद डॉक्टर सिंघल 22 अप्रैल लो फिर दिल्ली लौट गये, जहां जांच के बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाये गये। फिलहाल उनका इलाज दिल्ली में ही चल रहा।

No comments:

Post a comment

Latest Post

छतरपुर: कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल, अजय सिंह नें कहा- भाजपा के रहते किसान, गरीब और पिछड़ों की नहीं होगी सुनवाई।

बैलट पेपर से आज यदि चुनाव को जाये तो भाजपा साफ हो जाएगी: अजय सिंह। ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह अब भारतीय कंपनियाँ देश को दोबारा गुलाम बना रही ह...