Sunday, 19 April 2020

VIDEO: शिवराज मंत्रिमंडल गठन को लेकर फिर फंसा पेंच, अब विधायक रामबाई नें कहा की उन्हें मंत्री बनानें के लिये भाजपा सीनियर लीडरशिप नें दिया है आश्वासन।


भोपाल: मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट के गठन को लेकर पेंच फंसता ही जा रहा है। सिंधिया द्वारा अपनें समर्थकों को मंत्री बनाये जानें के लिये जारी प्रेशर पॉलिटिक्स अभी थमी भी नही थी की, बसपा की निलंबित विधायक रामबाई सामनें आ गईं और कह दिया की उन्हें मंत्री बनाये जानें के लिये भाजपा सीनियर लीडरशिप नें आश्वासन दिया है। इन सब के बाबजूद भी अटकलें लगाई जा रही की,  20 अप्रैल तक शिवराज सिंह चौहान अपनी कैबिनेट का गठन कर लेंगे। 



विधायक रामबाई काफी वक़्त से मंत्री बनने की जुगत में।
मंत्री बनने को लेकर विधायक रामबाई लंबे समय से मांग कर रही हैं। कमलनाथ की सरकार में उन्होंने मंत्री बनने को लेकर कई बार दावे किए हालांकि वो कांग्रेस सरकार में मंत्री नहीं बन पाईं। अब एक बार उन्होंने फिर से इशारा किया है कि मध्यप्रदेश की नई सरकार में उन्हें मंत्री बनाया जा सकता है। रामबाई ने कहा- मुझे विश्वास है कि शिवराज जी मुझे अपनी सरकार में मंत्री बनाएंगे।



कमलनाथ ने मंत्री पद के लिये कभी नहीं दिया था भरोसा, लेकिन भाजपा नें दिया है आश्वासन: रामबाई।
रामबाई सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें कभी भी मंत्री बनाने का आश्वासन नहीं दिया था। उन्होंने कमलनाथ को दादा कहकर संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे कभी भी मंत्री बनाने का आश्वासन नहीं दिया था। लेकिन मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ भाजपा के दिग्गज नेताओं ने मुझे आश्वासन दिया है कि शिवराज मंत्रीमंडल में मैं मंत्री बनाई जाउंगी। रामबाई सिंह ने कहा- केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह और नरोत्तम मिश्रा सहित खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें मंत्री बनाने का आश्वासन दिया है।



देखें वीडियो, विधायक रामबाई नें क्या कहा 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...