Wednesday, 29 April 2020

बुरहानपुर में भी कोरोना की दस्तक, विधायक सुरेन्द्र सिंह "शेरा" होम क्वारंटाइन में।


बुरहानपुर: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।अब मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में कोरोना वायरस नें दस्तक दे दी है। प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव को ध्यान में रखते हुए लगातार विभिन्न क्षेत्रों को सेनेटाईज किया जा रहा है। सोमवार रात को आई सैंपलों की रिपोर्ट में दाउदपुरा निवासी एक व्यक्ति की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसका फिलहाल इंदौर में इलाज चल रहा है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों सहित अन्य लोगो के सैंपल लेकर जांच के लिये भेज दिये गयें हैं, साथ ही परिजनों को क्वारंटाइन किया गया है।बुरहानपुर जिले के दाऊदपुरा वार्ड के काली फाटक क्षेत्र को कंटेनमेंट ऐरिया घोषित किया गया है।

नगर निगम बुरहानपुर द्वारा जिला कलेक्टर राजेश कुमार कौल के निर्देशानुसार सोडियम हाईड्राक्लोराइड का छिड़काव कर सेनेटाईज किया गया है साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा क्षेत्र में सर्वे कार्य भी किया जा रहा है।

विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा, हुए क्वारंटाइन।
जिले में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद सुरक्षा की दृष्टि से निर्दलीय विधायक ठा.सुरेंद्र सिंह शेरा भी होम क्वारेंटाइन हो गए है। मंगलवार स्वास्थ्य विभाग द्वारा विधायक निवास के बाहर क्वारंटाइन का भी बोर्ड लगाया गया है, जिसमे उनके 14 दिन के होम क्वारंटाइन का निर्देश है। इसकी पुष्टि जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ. शकील खान ने भी कर दी है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...