Monday, 13 April 2020

विंध्य में कोरोना की दस्तक पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कड़ी प्रतिक्रिया देते हुये कहा- संक्रमितों को तत्काल विंध्य से बाहर भेजा जाय।

                                      (फ़ाइल फ़ोटो)
भोपाल/ सतना/ रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अब कोरोना मध्यप्रदेश के इंदौर से निकलर सतना होते हुये रीवा पहुंच गया है। बता दें की, इंदौर से रासुका के तहत सतना सेंट्रल जेल भेजे गये दो कैदी कोरोना पॉजिटिव निकलें हैं। जिन्हें अब रीवा के संजय गांधी हॉस्पिटल भेज दिया गया है। जिस पर मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज एक ओर तो नोवल कोरोना महामारी से जनता को सुरक्षित रखने में असफल साबित हो रहे हैं वहीं वे उन क्षेत्रों में महामारी का विस्तार कर रहे हैं जो क्षेत्र इससे अछूते हैं। उन्होंने विन्ध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित रासुका के तहत् गिरफ्तार दो लोगों को सतना जेल भेजने पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें तत्काल विन्ध्य क्षेत्र से बाहर भेजा जाए।

श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश के नागरिकों  को बचाने में नाकामयाब मुख्यमंत्री अब इसका पूरे  प्रदेश में विस्तार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा विन्ध्य कोरोना महामारी से अछूता है। इस क्षेत्र में शिवराज सरकार ने दो संक्रमित कैदी मरीजों को भेजकर इस क्षेत्र की पूरी जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया है। श्री सिंह ने कहा कि इंदौर से सतना जेल में संक्रमित कैदियों को भेजा गया इससे सभी नागरिकों में दहशत फ़ैल गई।

श्री सिंह ने ऐसा बेतुका निर्णय करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने और संक्रमित को तत्काल विन्ध्य से बाहर करने की मांग की। श्री सिंह ने कहा कि संक्रमित मरीजों की चैन लिंक का तत्काल पता लगाया जाए और विन्ध्य में जो भी जेल कर्मी या अन्य लोग उनके सम्पर्क में आये हों उन्हें कोरोंटाइन कर उनका टेस्ट कराया जाए।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...