Thursday, 30 April 2020

अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें जताया दुख।


मुंबई: भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। कल रात खबर आई थी कि सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सुबह में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है। मैं टूट चुका हूं।  

ऋषि कपूर का साल 2018 में कैंसर का इलाज चला और वे करीब एक साल से ज्यादा वक्त न्यूयॉर्क में रहे, जहां पर उनका इलाज किया गया। उनके साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू सिंह थी। फरवरी में स्वास्थ्य कारणों के चलते ऋषि कपूर को दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था।



29 अप्रैल को हिंदी सिनेमा ने एक्टर इरफान खान को खोया था।अब इरफान के निधन के 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर अलविदा कह गए। एक के बाद एक, दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है। ऋषि कपूर के निधन से देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस एक्टर के निधन पर शोक जता रहे हैं।



पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें जताया दुख।
मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें ऋषि कपूर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये कहा- " मशहूर फिल्म अभिनेता श्री ऋषि कपूर के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है । वे एक बेहतरीन कलाकार थे । यह फ़िल्म जगत के अपूरणीय क्षति है। दिवंगत आत्मा को विनम्र श्रद्धांजलि । परमात्मा उन्हें शांति प्रदान करे"।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...