Wednesday, 8 April 2020

सीधी: कलेक्टर एवं निविदाकारों की बैठक संपन्न, निविदाकार अनिल सिंह चौहान ने एक लाख रुपए तथा जीवेंद्र सिंह (लल्लू) ने 50 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की।


सीधी: कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने जिले के समस्त निविदाकारों के साथ बैठक आयोजित कर उन्हें कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव के लिए भारत सरकार एवं राज्य शासन द्वारा जारी निर्देशों के पालन के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना आवश्यक है। इस महामारी से स्वयं भी बचे और अपने अधीनस्थ स्टाफ़ को भी बचायें। कलेक्टर श्री चौधरी ने उनसे अपील की है कि यदि उन्हें बाहर से आने वाले व्यक्तियों की जानकारी प्राप्त होती है, तो उसकी सूचना जिला स्तरीय कण्ट्रोल रूम 07822-250123 या संबंधित एसडीएम या जिला प्रशासन को सूचित करें।

कलेक्टर श्री चौधरी ने इस विपदा की घड़ी में निविदाकारों से आमजनों की मदद के लिए आगे आने की अपील की है। जो भी जिस माध्यम से मदद करना चाहें मदद कर सकता है। निविदाकार यदि चाहे तो जिला चिकित्सालय सीधी में आवश्यक सामग्रियों की पूर्ति करके कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ने में अपना सहयोग कर सकते हैं।

आज निविदाकार अनिल सिंह चौहान ग्राम ददरी ने एक लाख रुपए, जीवेंद्र सिंह (लल्लू) ने 50 हजार रुपए की सहायता चेक से माध्यम से प्रदान किए हैं। इसके साथ ही राकेश कुमार पटेल ने ग्राम हिनौती ने 5 हजार रुपए की सहायता रेडक्रास सोसाइटी में नगद के माध्यम से प्रदान किए हैं। कलेक्टर श्री चौधरी ने उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया है तथा अन्य लोगों से भी आगे आकर मदद करने की अपील की है।

इस अवसर पर अपर कलेक्टर डी. पी. वर्मन सहित संबंधित विभागीय अधिकारी तथा निविदाकार उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

हनुवंतिया जल महोत्सव: पैरा ग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, दो लाेगों की मौत।

खंडवा: जिले के पर्यटन स्थल हनुवंतिया में जल महोत्सव के दौरान पैरा ग्लाइडिंग मोटर सैकड़ों फीट उंचाई से जमीन पर आ गिरा, जिसमे पैरामोटर्स को च...