Monday, 13 April 2020

कांग्रेस के पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह "बन्ना" नें रीवा कलेक्टर को ज्ञापन देकर कहा- यदि 48 घंटे में दोनों कोरोना संक्रमितों को रीवा से बाहर नही भेजा गया तो, हम लॉकडाउन माननें को बाध्य नही एवं जेल जानें को तैयार। VIDEO


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। प्रदेश भर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के फैलते संक्रमण के बाबजूद भी मध्यप्रदेश का विंध्य क्षेत्र अभी तक कोरोना से अछूता था, लेकिन अब कोरोना मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र में सतना से होता हुआ रीवा प्रवेश कर गया है।



बता दें, की इंदौर से सतना सेंट्रल जेल भेजे गये रासुका के दो कैदी कोरोना पॉजिटिव निकले थे, जिन्हें  बाद में रीवा के संजय गांधी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। इंदौर से रासुका के कैदियों के सतना भेजनें और उनके कोरोना पॉजिटिव निकलनें के बाद उन्हें रीवा शिफ्ट किये जानें पर, कांग्रेस के मऊगंज से पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह "बन्ना" नें कड़ी प्रतिक्रिया दी है।


क्या कहा, पूर्व कांग्रेस विधायक सुखेंद्र सिंह "बन्ना" नें?
पूर्व विधायक नें कहा, कोरोना के संक्रमण कों विंध्य से दूर रखनें के लिये रीवा सहित पूरे विंध्य की जनता नें सरकार द्वारा दिये गये निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन किया। लेकिन अब साजिस के तहत कोरोना को रीवा शिफ्ट कर दिया गया, जिसका हम विरोध करतें है। साथ ही उन्होनें कहा की यदि रीवा सांसद एवं रीवा के 8 विधायक इसका विरोध करते तो किसी भी सूरत में इन कोरोना पॉजिटिव कैदियों को विंध्य में प्रवेश नही मिलता।



कलेक्टर को ज्ञापन सौंप, 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम।
पूर्व कांग्रेस विधायक नें कांग्रेस शहर अध्यक्ष एवं ग्रामींण अध्यक्ष के साथ मिलकर रीवा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। साथ ही 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुये कहा- यदि 48 घंटे के अंदर दोनों कोरोना पॉजिटिव कैदियों को रीवा से बाहर नही भेजा गया तो हम लॉकडाउन माननें को बाध्य नही हैं और जेल जानें को भी तैयार हैं।



देखें वीडियो, सुखेंद्र सिंह बन्ना नें क्या कहा 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...